श्रीकांत त्यागी की तलाश तेज, सीएम योगी ने मांगी पूरी रिपोर्ट

नई दिल्ली । तथाकथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी की तलाश तेज हो गई है। गौतमबुद्ध नगर पुलिस ने श्रीकांत त्यागी की जानकारी देने पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। दूसरी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी इस मामले में बड़ा एक्शन लिया है। श्रीकांत त्यागी मामले की पूरी रिपोर्ट योगी आदित्यनाथ ने जिम्मेदार अधिकारियों से मांगी है। अगले 24 घंटे के भीतर इस मामले की पूरी रिपोर्ट उत्तर प्रदेश शासन को भेजनी होगी। इसको लेकर अपर मुख्य सचिव अवनीश कुमार अवस्थी ने गौतमबुद्ध नगर के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह और डीएम सुहास एलवाई को निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा है कि पूरे मामले की रिपोर्ट अगले 24 घंटे के भीतर लखनऊ आ जानी चाहिए।

जानकारों की मानें तो श्रीकांत त्यागी को सुरक्षा देने वाले अधिकारियों पर भी गाज गिर सकती है। मामला तूल पकड़ने के बाद मुख्यमंत्री कार्यालय ने इस पूरे मामले की रिपोर्ट एडीशनल चीफ सेक्रेट्री अवनीश कुमार अवस्थी से मांगी है। जिसके बाद अवस्थी ने नोएडा पुलिस और प्रशासन से इस मामले में पूरी रिपोर्ट तलब की। अगले 24 घंटे के भीतर नोएडा पुलिस और प्रशासन को उसकी सुरक्षा को लेकर पूरी रिपोर्ट उत्तर प्रदेश शासन को भेजनी होगी।

श्रीकांत त्यागी को पकड़ने के लिए पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने 12 टीमों का गठन किया है। यह पुलिस टीमें नोएडा और ग्रेटर नोएडा के अलावा गाजियाबाद, दिल्ली, ऋषिकेश, हरिद्वार, पंजाब और हरियाणा के लिए रवाना की गई हैं। बताया जा रहा है कि श्रीकांत त्यागी की अंतिम लोकेशन ऋषिकेश में रविवार को मिली थी। जिसके बाद नोएडा पुलिस टीम ऋषिकेश के लिए रवाना हो गई। नोएडा पुलिस ने इस मामले में उत्तराखंड पुलिस से मदद मांगी है। इसके अलावा नोएडा और ग्रेटर नोएडा में आवागमन करने वाले हर एक वाहन की काफी सख्ती से जांच की जा रही है। ग्रेटर नोएडा के परी चौक, जीरो पॉइंट, रजनीगंधा चौक, कालिंदी कुंज बॉर्डर, नोएडा चिल्ला बॉर्डर और अन्य मार्गो पर पुलिस का सख्त पहरा है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper