श्रीदेवी के बाद अब आनस्क्रीन मां रख रहीं जाह्नवी का ख्याल

मुंबई: मां श्रीदेवी के निधन के बाद उनकी दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी कपूर बुरी तरह टूट गई हैं। दोनों का रो-रो रोकर बुरा हाल है। वे मां की जुदाई को अब तक स्वीकार नहीं कर पाई हैं। जाह्नवी का हाल ज्यादा खराब है। जाह्नवी अपनी मां के काफी करीब थीं। जाह्नवी की इस समय उनकी आनस्क्रीन मां और टीवी अभिनेत्री शालिनी कपूर ध्यान रख रही हैं। मां-बेटी के रूप में श्रीदेवी और जाह्नवी का रिश्ता बेहद खास था।

श्रीदेवी जहां कहीं जातीं, जाह्नवी को अपने साथ लेकर जाती थीं। जाह्नवी का बॉलीवुड डेब्यू भी श्रीदेवी के प्रयासों का नतीजा है। जाह्नवी फिल्म में काम करने के लिए तैयार नहीं थीं, लेकिन श्रीदेवी ने उन्हें ‘धड़क’ में काम करने के लिए तैयार किया। अब मां के जाने के बाद जाह्नवी निजी जिंदगी के साथ-साथ फिल्मी सफर में भी अकेली पड़ गई हैं। वे खुद को बेहद अकेला और तन्हा महसूस कर रही हैं।

जाह्नवी की इस समय उनकी ऑनस्क्रीन मां और टीवी अभिनेत्री शालिनी कपूर ध्यान रख रही हैं। जाह्नवी की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ में ऑनस्क्रीन मां बनीं अभिनेत्री शालिनी जाह्नवी के अकेलेपन को लेकर काफी चिंतिंत हैं। शालिनी का कहना है कि फिल्म ‘धड़क’ में जाह्नवी की मां की भूमिका निभाने के दौरान उन्हें श्रीदेवी और जाह्नवी के प्यार भरे रिश्ते के बारे में भी काफी बातें पता चली।

शालिनी ने बताया कि जाह्नवी और श्रीदेवी के बीच के रिश्ते को शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता, लेकिन वह कोशिश करेंगी कि एक मां की तरह ही जाह्नवी का पूरा ख्याल रखें। भले ही शालिनी जाह्नवी के साथ ऑनस्क्रीन मां का रोल अदाकर रही हों, लेकिन दोनों के बीच अब अच्छी बॉन्डिंग हो चुकी है। इसीलिए बतौर मां शालिनी जाह्नवी की फिक्र करती हैं। धर्मा प्रोडक्शन के तहत बन रही फिल्म ‘धड़क’ में जाह्नवी कपूर के साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। यह फिल्म मराठी फिल्म ‘सैराट’ की रीमेक है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper