श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने पहुंची कई बड़ी ह‎स्तियां

चेन्नई: तमिलनाडु के चेन्नई में श्रीदेवी की याद में रविवार को प्रार्थना सभा का आयोजन ‎किया गया जिसमें तेलुगू और तमिल इंडस्ट्री के जाने-माने सितारों उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे। यहां पर श्रीदेवी के बेटी जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर, पति बोनी कपूर सहित पूरा परिवार मौजूद था। श्रीदेवी को श्रद्धांजलि देने प्रभुदेवा, बैजयंती माला, के एस रविकुमार और सुहासिनी मणिरत्नम जैसे कई बड़े सितारे पहुंचे।

गौरतलब है ‎कि तमिलनाडु के शिवकाशी में ही श्रीदेवी का जन्म हुआ था और इसी साउथ इंडस्ट्री से ही बचपन में ही श्रीदेवी ने एक्टिंग में डेब्यू किया था। उन्होंने महज चार साल की उम्र में एक तमिल फिल्म में अभिनय किया था। वर्ष 1976 तक श्रीदेवी ने कई दक्षिणी भारतीय फिल्म में बतौर बाल-कलाकर के रूप में काम किया। श्रीदेवी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत वर्ष 1979 में फिल्म ‘सोलवां सावन’ से की थी, लेकिन उन्हें बॉलीवुड में पहचान फिल्म ‘हिम्मतवाला’ से मिली।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper