श्रीनगर में सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर आतंकियों का ग्रेनेड हमला, पांच नागरिक घायल

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में आतंकी हमला हुआ है। श्रीनगर के हरि सिंह हाई स्ट्रीट पर सुरक्षा बलों को निशाना बनाकर आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया। आतंकियों ने जो ग्रेनेड फेंका, उससे किसी सुरक्षाकर्मी को तो चोट की खबर नहीं है लेकिन पांच आम नागरिक घायल हुए हैं। हमले में घायल शहरियों को अस्पताल ले जाया गया है।

डीआईजी सीआरपीएफ किशोर प्रसाद ने बतायया है कि दोपहर करीब 2.40 बजे एसएसबी के बंकर को ग्रेनेड से निशाना बनाया गया। हरि सिंह हाई स्ट्रीट में सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर फेंका गया ग्रेनेड बंकर पर ना गिरकर सड़क पर गिर गया और इसकी जद में आम शहरी आ गए। जिससे पांच लोग जख्मी हो गए। हमले के बाद आतंकी फरार होने में कामयाब रहे। सुरक्षाबलों आतंकियों की तलाश के लिए ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

कश्मीर में हाल के दिनों में लगातार तनाव देखने को मिल रहा है। एक दिन पहले ही सोमवार को अनंतनाग के लाल चौक इलाके में बीजेपी किसान मोर्चा के कुलगाम अध्यक्ष गुलाम रसूल डार की अंधाधुंध गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई थी। उनके साथ मौजूद उनकी पत्नी को भी गोलियां लगीं, जिससे उनकी भी इलाज के दौरान मौत हो गई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper