श्रीलंका में चर्च समेत कई जगह पर धमाके, 42 लोगों की मौत, 200 से अधिक घायल

श्रीलंका में दो चर्चों समेत कई जगहों पर धमाके की खबर है। जानकारी के अनुसार इन धमाकों में कम से कम 42 लोगों की मौत और 200 से अधिक लोग घायल हुए है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि ईस्टर संडे के मौके पर श्रीलंका के दो चर्च पर विस्फोट हुआ है। एक विस्फोट राजधानी कोलंबों के कोचचिकड़े में स्थित सेंट एंथोनी चर्च में हुआ। वहीं दूसरा धमाका कटाना के कटुवापिटीया चर्च में हुआ। पुलिस ने राजधानी के शंगरी-ला होटल और किंग्सबरी होटल में भी विस्फोट की सूचना दी है।

पुलिस का कहना है कि एक विस्फोट बट्टीकलाओ चर्च में भी हुआ है। इन विस्फोटों में कई लोगों की जान गई है जिसमें विदेशी पर्यटक भी शामिल हो सकते हैं। सूत्रों के अनुसार दो चर्च में हुए धमाके में 42 की मौत और 200 लोग घायल हो गए हैं। जिन चर्चों को निशाना बनाया गया है, उनमें एक राजधानी के उत्तरी हिस्से में है और दूसरा कोलंबो के बाहर नेगोम्बो कस्बे में बताया जा रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper