संतकबीरनगर में शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

Sant Kabir Nagar: यूपी के संत कबीर नगर जिले में शादी का झांसा देकर एक यूपी के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

पूरा मामला संतकबीरनगर के दुधारा थाना क्षेत्र का है। जहां एक युवती युवक के घर पर चौका-बर्तन का काम करती थी। इसी दौरान शादी का झांसा देकर युवक युवती के साथ दुष्कर्म करता रहा। जब पीड़ित ने युवक से शादी करने की बात की, तो युवक मुकर गया और पीड़ित परिवार को जानमाल की धमकी देने लगा। जिसके बाद पीड़ित परिजनों ने इसकी शिकायत स्थानीय थाने से की।

शादी का झांसा देकर बनाया शारीरिक संबंध
पूरे मामले पर पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत करते हुए आरोपी युवक की तलाश में जुटी हुई है। एक परिवार के घर पर चूल्हा-चौका का काम करने वाली युवती के साथ दुष्कर्म किया गया। आरोपी युवक जबरन युवती के साथ दुष्कर्म किया और शादी का झांसा देकर उससे शारीरिक संबंध बनाता रहा।

इस बात की जानकारी जब युवती के परिजनों को हुई, तो परिजनों ने युवक और उसके परिवार के लोगों से बातचीत कर शादी कराने की बात कही। लेकिन आरोपी युवक ने शादी करने से इनकार कर दिया। पीड़ित युवती के पिता की तहरीर पर पुलिस ने गंभीर धाराओं में आरोपी युवक उसके पिता और मां के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर युवती का मेडिकल करवाकर अभियुक्तों की तलाश में जुट गई है।

पूरे मामले पर सीओ अंशुमान मिश्र ने बताया कि दुधारा थाना क्षेत्र में एक युवती के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पीड़ित परिजनों की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। और आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीमें लगाई गई हैं। जल्द ही युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper