संवासिनी की मौत मामले की होगी जांच

लखनऊ: राजधानी लखनऊ के राजकीय बालगृह (शिशु) में रह रही संवासिनी की 21 मार्च को हुई मौत मामले की मजिस्ट्रीरियल जांच होगी। जिलाधिकारी ने जांच के लिए आदेश देते हुए अपर नगर मजिस्ट्रेट प्रथम अजय कुमार राय को जांच अधिकारी नामित किया है।

बता दें कि राजकीय बालगृह में रह रही संवासिनी कुमारी रश्मि की तबीयत खराब होने पर उसे हजरतगंज स्थित वीरागंना झलकारी बाई महिला चिकित्सालय लाया गया था। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया था और जांच के बाद पर्चे पर ‘मृत लाया गया’ अंकित कर दिया गया। अब जिला मजिस्ट्रेट कौशल राज शर्मा इस मामले की मजिस्ट्रारियल जांच के लिए अपर नगर मजिस्ट्रेट प्रथम अजय कुमार राय को जांच अधिकारी नामित किया है।

अपर नगर मजिस्ट्रेट प्रथम ने इस मामले की जांच के लिए सर्व साधारण को सूचित किया है कि जिस किसी को किसी भी तरह की कोई जानकारी देनी हो अथवा किसी भी तरह का मौखिक, लिखित साक्ष्य व बयान देना हो, तो वह अपर नगर मजिस्ट्रेट प्रथम के न्यायालय कक्ष संख्या-6 कलेक्ट्रेट में अपना साक्ष्य प्रस्तुत कर सकता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper