सचिवालय के पंचम तल पर लगी आग, मचा हड़कंप

लखनऊ : सचिवालय के पंचम तल पर आज शाम अचानक आग लगने से हड़कंप मच गया. जिसके चलते कंप्यूटर विभाग में कार्यरत अधिकारी और कर्मचारी अपनी जान बचने के लिए इधर -उधर दौड़ते रहे. यही नहीं आग की खबर भी कुछ ही पल में आग की लपटों की तरह फैल गयी. इसको लेकर अफरातफरी मच गयी.

सूत्रों के मुताबिक पंचम तल पर बने कंप्यूटर विभाग में सभी लोग कार्य कर रहे थे, तभी अचानक आग लग गयी. बताया जाता है कि इस आग की खबर थोड़ी ही देर में परिसर में फैल गयी. आनन -फानन में फायर बिग्रेड को सूचना देकर आग बुझाने के लिए बुलाया गया. फिलहाल इस आग पर कुछ ही समय में काबू पा लिया गया. इसलिए कोई ज्यादा नुक्सान नहीं हुआ है, लेकिन आग की खबर कुछ सेकेंडों में ऐसी फैली कि लोगों की भीड़ आग बुझाने से ज्यादा देखने वालों की लग गयी.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper