सच एक न एक दिन सामने आ ही जाता है : राहुल

नई दिल्ली: न्यायाधीश बीएच लोया की मौत पर उच्चतम न्यायालय के फैसले के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने भाजपा प्रमुख अमित शाह की आलोचना करते हुए कहा कि एक न एक दिन सच सामने आ ही जाता है। उल्लेखनीय है कि न्यायाधीश लोया की मौत की स्वतंत्र जांच की मांग को लेकर शीर्ष न्यायालय में दायर याचिकाओं के पीछे सत्तारूढ़ भाजपा ने राहुल का हाथ होने का आरोप लगाया है।

राहुल ने ट्वीट किया, ‘भारतीय बेहद समझदार होते हैं। भाजपा के लोगों समेत अधिकतर भारतीय अमित शाह की सच्चाई जानते हैं। ऐसे लोगों को बेनकाब करने का सच का अपना तरीका होता है।’ गौरतलब है कि शीर्ष न्यायालय ने न्यायाधीश लोया की मौत की स्वतंत्र जांच की मांग करने वाली याचिकाओं को आज खारिज कर दिया। सुप्रीम कोर्ट ने यह निर्णय सोहराबुद्दीन शेख फर्जी मुठभेड़ मामले की सुनवाई करते हुए दी, जिसमें शाह भी कभी आरोपी थे और बाद में उन्हें आरोपमुक्त कर दिया गया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper