सड़क हादसे में परिवार के तीन लोगों की मौत, चार घायल

लखनऊ: बरेली से लखनऊ शादी समारोह में शामिल होने आ रहे एक परिवार की कार व ट्रक में हुई भिड़न्त में कार सवार पति-पत्नी व पोती की मौत हो गयी, जबकि अन्य चार लोग घायल हैं, जिन्हें ट्रामा सेन्टर में भर्ती कराया गया है। उनकी हालत भी नाजुक बतायी जा रही है। हादसे के दौरान चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। कोतवाली क्षेत्र के कटौली गांव के पास हुए सड़क हादसे में रॉग साइड से रफ्तार में लखनऊ की तरफ से आ रहे 14 टायरा ट्रक ने हरदोई की तरफ से आ रही फोर्ड एंडेवर एसयूवी कार को सामने से ठोकर मार दी, हादसे के दौरान कार में एक ही परिवार के 7 लोग सवार थे, जिसमें 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 4 लोग घायल हो गए।

घटना की जानकारी राहगीरों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे कोतवाल मुकुल प्रकाश वर्मा ने सभी घायलों को सीएचसी मलिहाबाद पहेंचाया, जहां डॉक्टरों ने तजम्मुर हुसैन (75), पत्नी साजिदा परवीन (68) व पोती फरीहा खान (2) को मृत घोषित कर दिया। वहीं मृतक तजम्मुर हुसैन का बेटा अरशद खान, बहू फरहीन खान, बेटी शीरी खान व पोती अमाना खान की हालत गम्भीर देखते हुए डाक्टरों ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया, जिसमें एंडेवर चालक अरशद खान के दोनों पैर बुरी तरह जख्मी हो गए है।

कार सवार लोग यह एक ही परिवार के हैं जो 27- ख्वाजा कुतुब बरेली के रहने वाले हैं। वह लखनऊ में अपने किसी रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। मौके पर मौजूद लोगोें ने बताया कि भिड़न्त इतनी जबरदस्त थी कि कार की छत और बोनट के चीथड़े उड़ गए। हादसे के दौरान ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिए है। शवों को पोस्टमार्टम के भेज दिया गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper