सड़क हादसे में 2 पुलिसकर्मियों की मौत

मुंगेर: बिहार के मुंगेर जिले के शामपुर क्षेत्र में मोटरसाइकिल दुर्घटना में दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। दोनों मृतक विशेष कार्य बल (एसटीएफ) के जवान थे और शामपुर सहायक थाना (ओपी) में कार्यरत थे। पुलिस के अनुसार, एसटीएफ के दोनों जवान बुधवार की रात बाइक पर सवार हो कर बरियापुर क्षेत्र गए थे और देर रात वापस शामपुर लौट रहे थे।

आशंका जताई जा रही है कि कोहरे के कारण भरगु स्थान के पास मोटरसाइकिल सहित दोनों जवान सड़क के किनारे नाले में जा गिरे और दोनों की मौत हो गई। मृतकों में बक्सर के रहने वाले धनंजय कुमार सिंह और नालंदा जिला निवासी पंकज कुमार शामिल हैं। दोनों जवान चार महीने पूर्व ही मुंगेर जिला के शामपुर एसटीएफ में कार्यरत थे।

मुंगेर के पुलिस अधीक्षक आशीष भारती ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है। मृतक जवानों के परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper