सत्ता के 100 दिन पूरे होने पर सीएम योगी पेश करेंगे सरकार का रिपोर्ट कार्ड

लखनऊ । उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ की सरकार 5 जुलाई को सत्ता के 100 दिन पूरे करेगी। इस मौके पर मुख्यमंत्री जनता को अपने लक्ष्यों और मंत्रियों द्वारा किए गए कामों के बारे में बताएंगे। योगी आदित्यनाथ ने 25 मार्च को शपथ लेने के तुरंत बाद बेहतर प्रशासन और सेवा वितरण सुनिश्चित करने के लिए हर एक विभागों की प्राथमिकताएं, उद्देश्य और लक्ष्य निर्धारित किए थे।

योगी ने लक्ष्य के अनुसार, विभिन्न विभागों के मंत्रियों और अधिकारियों के लिए समय सीमा भी निर्धारित की थी। मुख्यमंत्री ने मंत्रियों और विधायकों को अपने-अपने क्षेत्रों के लोगों से बातचीत कर उपलब्धियों को बताने और यूपी को देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य बनाने के सरकार के लक्ष्य को पूरा करने का निर्देश दिया है।

पिछले 100 दिनों से निर्धारित लक्ष्यों को पूरा करने पर जोर देने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नेताओं और अधिकारियों को अगले 6 महीने के लिए नया लक्ष्य पूरा करने की जिम्मेदारी सौंपेगे। उपलब्धियों की लिस्ट में तीसरे ग्राउंड-ब्रेकिंग सेरेमनी का आयोजन शामिल होने की संभावना है, क्योंकि इसमें 1,400 से अधिक कंपनियों ने 85,000 करोड़ रुपये से अधिक के निवेश का वादा किया था।

बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे, जो पूरा होने वाला है, गंगा एक्सप्रेसवे के लिए पर्यावरण मंजूरी, आईआईटी कानपुर के साथ समझौता ज्ञापन आदि भी उपलब्धियों की लिस्ट में शामिल हो सकते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper