सद्भावना एक्सप्रेस मंगलवार को निरस्त

लखनऊ ब्यूरो। रेलवे प्रशासन ने सुल्तानपुर से आनंद विहार जाने वाली सद्भावना एक्सप्रेस को मंगलवार को निरस्त कर दिया गया है। उत्तर रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी (सीपीआरओ) नितिन चौधरी ने सोमवार को बताया कि ट्रेन का रैक न होने के चलते मंगलवार को सुल्तानपुर से आनंद विहार जाने वाली सद्भावना एक्सप्रेस को रद्द कर दिया गया है।

उन्होंने बताया कि ट्रेनों की लेटलतीफी के चलते सोमवार को ट्रेन 14014 आनंद विहार-सुल्तानपुर सद्भावना एक्सप्रेस और 14258 नई दिल्ली-वाराणसी काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस को निरस्त किया गया है। सीपीआरओ ने कहा कि इन ट्रेनों के निरस्त होने के चलते यात्रियों की दिक्कतें बढ़ सकती है।

वहीं सप्तक्रांति एक्सप्रेस, शहीद एक्सप्रेस, देहरादून-मुजफ्फपुर एक्सप्रेस, आनंद विहार-सियाल्दह एक्सप्रेस, आनंद विहार-मालदा टाउन साप्ताहिक एक्सप्रेस, मरुधर एक्सप्रेस,फरक्का एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय से लेट है। जबकि दिल्ली फैजाबाद और कैफियात एक्सप्रेस सोमवार को अपने गंतव्य पर देरी से पहुंची।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper