सनी के ‘ढाई किलो’ का हाथ, बीजेपी के साथ

बॉलीवुड के पर्दे पर धमाल मचाने के बाद अब सियासी पिच पर अपनी किस्मत आजमाने को तैयार हैं. बीजेपी के दिग्गज नेताओं की मौजूदगी में सनी देओल आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए. बीजेपी मुख्यालय में इस दौरान रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण, पीयूष गोयल समेत कई नेता मौजूद थे. पीयूष गोयल ने सनी देओल को बीजेपी की सदस्यता दिलाई. बताया जा रहा है कि पंजाब की गुरदासपुर सीट से वह लोकसभा चुनाव लड़ सकते हैं. बता दें कि दो दिन पहले ही बीजेपी के अध्यक्ष अमित शाह और सनी देओल के बीच में मुलाकात हुई थी, जिसके बाद जोर पकड़ लिया था कि सनी देओल बीजेपी में शामिल होने वाले हैं.

इस दौरान सनी देओल ने कहा कि जिस तरह से मेरे पापा इस परिवार के साथ जुड़े थे. उन्होंने अटल जी के साथ काम किया. आज मैं मोदी जी के साथ जुड़ रहा हूं, मैं मोदी जी से जुड़ने आया हूं. आज मोदी जी ने जिस तरह से पाचं सालों में काम किया है, इसलिए मैं चाहता हूं कि अगले पांच साल तक मोदी जी ही पीएम रहें. क्योंकि हम विकास चाहते हैं. मैं इस परिवार की सेवा करूंगा.

सूत्र बता रहे हैं कि अमित शाह बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) को पंजाब से चुनाव लड़ाना चाहते हैं और वे इस बात के लिए उन्हें किसी भी तरह राजी करवाना चाहते हैं. बीजेपी की ओर से सनी देओल को गुरदासपुर सीट से उतारा जा सकता है. हालांकि कुछ समय पहले खबर आई थी कि धर्मेंद्र को सनी देओल का राजनीति में आना पसंद नहीं है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper