सनी लिओनी की ज़िन्दगी की वो बातें जो शायद आप नहीं जानते होंगे

सन्नी लियोन (जन्म केरेनजीत कौर वोहरा​​, 13 मई 1981)एक भारतीय-कैनेडियन अश्लील फिल्म अभिनेत्री, व्यापार-जगत से जुड़ी महिला और मॉडल है।उनके पास कनाडा व अमरीका की दोहरी राष्ट्रीयता है। वह 2003 में पॅण्टहाउस पॅट ऑफ़ द ईयर (Penthouse Pet of the Year) के लिए नामित हुई और विविड एंटरटेनमेंट के लिए अनुबंध स्टार थीं।

इन्हें मैक्सिम (Maxim) द्वारा 2010 में 12 शीर्ष व्यस्क अभिनेताओं में नामांकित किया गया था। यह स्वतंत्र मुख्यधारा की फिल्मों और टीवी शो में भी भूमिका निभा चुकी हैं। 2011-12 में भारत आने के बाद रियलिटी शो बिग बॉस और महेश भट्ट की फिल्‍म जिस्म २ में काम करने के कारण चर्चा में रही हैं

आगे आपको बताते हैं कुछ महत्वपूर्ण तथ्य :-

sunny-leone-1-vpn

1. सनी लियॉन पहले एक बेकरी में काम करती थी..

ये बात एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले की है. सनी अपने टीन ऐज में यू.एस. की एक जर्मन बेकरी में काम किया करती थी.

sunny-leone-2-vpn

2. पहले सनी नर्स बनने की पढाई पढ़ रही थी..

सनी नर्स बनने जा रही थी कि इनका कनेक्शन मॉडलिंग से जुड़ गया. कई मैगजीन्स के कवर पेज पे आने लगी और फिर……स्टार बन गयी.

sunny-leone-3-vpn

3. जब लियॉन के टविटर पे सिर्फ 2 दिन में 8000 नए फॉलोवर जुड़ गए..

जब लियॉन बिग बॉस में आयी तो इनकी पॉपुलैरिटी इतनी बढ़ गयी कि गूगल सिर्फ सनी लियॉन के सर्च से भरा पड़ा था और सनी के ट्विटर अकाउंट पे 2 दिन के अंदर 8000 नए फॉलोवर जुड़ गए थे.

sunny-leone-4-vpn

4. फिल्म कलयुग में पहले सनी को हेरोइन लिया गया था मगर..

2005 में आयी फिल्म कलयुग सनी लियॉन को ऑफर हुई थी. सनी ने ’10 लाख डॉलर’ फीस की डिमांड कर दी. भारी भरकम फीस को देखते हुए डायरेक्टर मोहित सूरी ने दूसरी हेरोइन ( दीपल शा ) को कास्ट कर लिया।

sunny-leone-5-vpn

5. असली नाम ‘करनजीत कौर वोहरा’ है..

Sunny Leone फिल्मी नाम है जो इन्होने इंडस्ट्री में आने के बाद रखा. असली नाम तो करनजीत कौर वोहरा है.

sunny-leone-6-vpn

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper