सनी लियोनी ने होम जिम को बताया ‘बोरिंग’, पोस्ट शेयर कर जताई उदासी

मुंबई: अभिनेत्री सनी लियोनी अपने होम जिम में वर्कआउट करने को लेकर बिल्कुल उत्साहित नहीं हैं। उन्होंने इस विचार को उबाऊ बताया है। सनी ने इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो साझा किया है।

सनी ने वीडियो को कैप्शन दिया, “सभी जिम फिर से बंद हो गए हैं! इसलिए बोरिंग होम जिम में वापस जा रही हूं! हमें लगा था कि चीजें थोड़ी सामान्य हो सकती हैं। लेकिन नहीं !! इससे बेहतर है कि कोविड हो जाए।”

अभिनेत्री ने हाल ही में डांस को लेकर एक पोस्ट साझा की थी। उस बूमरैंग वीडियो में उन्हें डांसर्स के एक समूह के साथ देखा जा सकता था। कोविड -19 दिशानिर्देशों को ध्यान में रखते हुए सनी को छोड़कर बाकी सभी डांसर्स ने मास्क पहने हुए थे। काम को लेकर बात करें तो सनी अगली बार ‘वीरमादेवी’ और ‘कोका कोला’ में दिखाई देंगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper