सनी लियोन की शूटिंग पर गुण्डों ने किया हंगामा, निर्देशक ने वैनिटी वैन में बंद कर एक्ट्रेस को किया सुरक्षित !

मुंबई: सनी लियॉन इन दिनों निर्देशक विक्रम भट्ट की वेब सिरीज अनामिका की शूटिंग कर रही हैं। लेकिन उनकी शूटिंग में बीते दिनों कुछ गुण्डों ने जमकर हंगामा किया। जिससे निर्देशक सहित खुद सनी लियोन सख्ते में आ गई। सनी लियोन को किसी तरह निर्देशक द्वारा वैनिटी वैन में बंद करके सुरक्षित किया गया।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह हंगामा पैसे के लेन-देन को लेकर हुआ हैं। जहां विक्रम भट्ट की शूटिंग में घुसे गुण्डे उनसे किसी प्रोजेक्ट के 38 लाख रूपए वसूलने पहुंचते थे। गुण्डों ने शूटिंग स्थल पर जिस तरह से बवाल मचाया। सभी स्तब्ध रह गए। खबरों की माने तो ये लोग फाइटर्स एसोसिएशन के थे। इस दौरान इन लोगों ने विक्रम भट्ट से अब्बास को 38 लाख रूपए देने की मांग की।

यह रूपए 8 प्रोजेक्ट में उनके द्वारा किए गए काम के थे। इस मामले में विक्रम ने मीडिया से चर्चा के दौरान बताया कि मुझे मजबूर किया गया उस चेक का स्क्रीनशाॅट लेने के लिए जो मुझे अब्बास को देना था। इसके बाद कोई मुर्तजा नाम का शख्स आया और वह चेक ले गया। विक्रम बताते है यह पूरा वाक्या सूरज ढलने के दौरान का हैं। जिसके चलते मैं अपनी श्ूाटिंग भी नहीं कर पाया।

तो वहीं दूसरी तरफ अब्बास का कहना है कि इस मामले में अब मैं क्या बोलूं। फाइटर्स एसोसिएशन इस पूरे मामले की जांच कर रहा है। जल्द ही इस मामले में हल निकाला जाएगा। दूसरी तरफ विक्रम भट्ट का कहना था कि अगर मैंने उनके दो काॅल मिस कर दिए तो उन्हें मुझसे मिलकर बात करनी चाहिए थी। मैं ने 38 लाख रूपए जो उन्हें दिए हैं उसके लिए उन्होंने मुझसे कोई काॅट्रेक्ट एवं एंग्रीमेंट नहीं किया। इस मामले के उन पास कोई बिल भी नहीं है।

Source:- Rewa Riyasat

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper