सपना के साथ ड्रामा क्वीन मचाया धमाल, ठुमकों पर टिकी दर्शकों की नजर

Sapna

हरियाणवी गानों पर दर्शको को नाचने पर मजबूर करने वाली सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बहुत ही फेमस है।  सपना अपने गाने के साथ-साथ डांस के लिए भी फेमस हैं, वहीं दूसरी तरफ राखी सावंत (Rakhi sawant) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में आइटम नंबर कर अपनी पहचान बनाई है। दोनों ही फेमस स्टार अपने डांस को लेकर जानी जाती है। सलमान के रिएलिटी शो बिग बॉस(Bigg Boss)  में दोनों ही कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। इन दिनों राखी और सपना अपने आनेवाले प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में हैं। ऐसे समय में दोनों का एक साथ डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो में सपना और बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत के साथ ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं। दोनों ने स्टेज पर सपना के फेमस गाने  ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ गाने पर डांस कर दर्शकों को नाचने पर मजबूर कर दिया।

इन दिनों सपना चौधरी ने पंजाबी और हरियाणवी गानों पर धमाल मचाया हुआ है। सपना के गाने ही नहीं उनके डांस को भी फैंस काफी पसंद कर रहे है। लेकिन जब सपना के साथ ड्रामा क्वीन राखी ने भी ठुमके लगाए तो स्टेज में आग लगा कर रख दिया। दर्शकों कि निगाहे उनके ठमके पर रूकी की रूकी रह गई। खास बात ये है कि इस डांस में राखी को सपना के डांस स्टेप भी कॉपी करने पड़े थे। क्योंकि यह गाना हरियाणवी क्वीन का है. सपना और राखी के साथ डांस वाला ये वीडियो 2018 में यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया था।

तेरी आंख्या का यो काजल गाने ने मचाया धमाल

बता दें कि सपना चौधरी का गाना ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ उनके लिए बेहद खास है। शुरूआत में इस गाने ने धमाल मचाकर रखा था। इस गाने पर सपना ही नहीं कई बड़े सेलेब्स भी डांस कर चुके हैं। ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ पर राखी और सपना के वीडियो पर फैंस की ओर से जबरदस्‍त फीडबैक मिला है। जल्द ही सपना रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ नजर आने वाली है। 9 मार्च से शाम 7 बजे से आप इस शो को देख सकेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper