सपना चौधरी का डांस देखने के लिए पंडाल पर चढ़े, आगे क्या हुआ खुद की पढ़ लीजिए

बेगूसराय: बेगूसराय जिले के भरौल में गुरुवार देर शाम आयोजित भरौल छठ महोत्सव में सपना चौधरी का डांस देखने में मची भगदड़ गई। इसमें एक युवक की मौत हो गई जबकि 12 से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों का इलाज जारी है। भगदड़ मचते भाड़ी संख्या में पहुंचे पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद हालत पर काबू पाया।

मृतक भगवानपुर थाना क्षेत्र के बदिया गेहुनीं निवासी अशोक पासवान का पुत्र साजन कुमार पासवान है। बताया जा रहा है कि सपना चौधरी डांस के दौरान दर्शकों की ओर बढ़ने लगी, जिसके कारण भीड़ बेकाबू हो गई। सपना को नजदीक से देखने के लिए कुछ युवक पंडाल पर चढ़ गए, जिसके कारण पंडाल धराशायी हो जाने से भगदड़ मच गई जिसमें साजन की मौत हो गई। भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस ने लाठी चार्ज भी किया। इधर, घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

उल्लेखनीय है कि विगत ग्यारह वर्षों से भरौल में समाजसेवी सुभाष कुमार कंगन द्वारा दो दिवसीय महोत्सव का आयोजन किया जाता है जिसमें पचास हजार से अधिक लोगों की भीड़ उमड़ती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper