सपना चौधरी के कार्यक्रम में भगदड़, पुलिस ने दर्शकों पर भांजी लाठियां

राजगढ़: राजगढ़ जिले के पचोर में बीती रात आयोजित सपना चौधरी डांस नाईट के दौरान पुलिस द्वारा दर्शक को डंडा मारने के बाद भगदड़ मचने और पथराव में दो दर्शक घायल हो गए।

जानकारी अनुसार बिना मनोरंजन कर दिए आयोजित इस कार्यक्रम में आयोजकों ने टिकट के माध्यम से लगभग 20 लाख रुपये की आय अर्जित कर सपना चौधरी को बुलाया था, लेकिन स्थानीय पुलिस के स्थान पर खुद बाउंसरों का इंतजाम किया, कार्यक्रम के दौरान लोवर क्लास के टिकट पर आए दर्शक बार बार उठ रहे थे, जिन्हें बाउंसरों ने बैठाने के लिए धक्के दिए, इसी दौरान एक दर्शक ने नाराज होकर एक पुलिस वाले से कह दिया कि रुपये देकर आए हैं धक्के क्यों मारते हो।

अंधविश्वास के चलते मां-बाप ने ही अपनी नाबालिग लड़की की बलि दे दी

इस बात पर पुलिस ने लाठी घुमा दी और लाठी चार्ज होने के बाद मची भगदड़ में पथराव की घटना के दौरान नितेश राठौर एवं एक अन्य दर्शक के सिर पर पत्थर की चोट लगने से घायल हो गए, जिन्हें गम्भीर अवस्था मे पचोर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। कार्यक्रम में भगदड़ के बाद सपना चौधरी मंच से उतरकर चली गयी और आयोजक मोबाइल बन्द कर फरार हो गए।

यह था आयोजन

3-3 हजार रुपये के थे वीआईपी टिकट
300 -300 रुपये के लोअर टिकट
1000 रुपये में सेल्फी
लगभग 20 लाख रुपये एकत्रित कर आयोजक ने बंद किया मोबाइल।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper