सपना चौधरी ने बताया दिल्ली वालों के होते हैं 5 दिल, ‘पहला-दूसरा टूटा कोई बात नहीं, लेकिन…

हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को कौन नहीं जानता है। सपना की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग तगड़ी है। लेकिन बिग-बॉस (Bigg Boss) में एंट्री के बाद सपना और भी ज्यादा फेमस हो गई। पंजाब के बाद यूपी-बिहार में भी सपना की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उन्होंने बिहार में कई शोज किए हैं। उस समय एक पंडाल में लगभग 8 लाख फैंस के बीच सपना ने जबरदस्त ठुमके (Sapna Choudhary Dance) लगाए थे। फैंस से मिले इस प्यार को वो आजतक नहीं भूल पाई हैं। सपना का एक वीडियो हाल ही में वायरल हो रहा है, सपना भोजपुरी कलाकार रवि किशन (Ravi Kishan) को बता रही हैं कि दिल्ली दिलवालों की है, क्योंकि उसके पास 5 दिल होते हैं।

लोग सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के डांस के ही नहीं बल्कि उनकी बातों के भी दीवाने हैं। इन दिनों सपना का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह रवि किशन में स्टेज में बुलाकर उनका दिल्ली में वेलकम करती नजर आ रही हैं। वीडियो में दोनों में ढेर सारी बातें होती हैं। वह पूछती हैं कि रवि जी दिल्ली में आपको कैसा लग रहा है। रवि किशन ने जवाब में कहा- दिल्ली दिलवालों की है। सपना ने फिर बताया कि दिल्ली क्यों दिलवालों की है।

सपना ने कहा कि दिल्ली वालों के पास 5 दिल होते हैं। एक टूटा छोड़ो, दूसरा टूटा तब भी छोड़ो, तीसरा टूटा तो जाने दो, चौथा टूटा तो कोई बात नहीं, मगर जब पांचवां टूटता है न तो आगे वालों को छोड़ो नहीं, उसका फिर सिर फोड़ो और कुछ नहीं।

इस वीडियो में सपना रवि किशन को हरियाणवी गाना सुनाती हुई नजर आ रही हैं। इस गाने को सुनकर रवि किशन के साथ दर्शक भी उनके दीवाने हो जाते हैं। बता दें कि सपना को गाने का शौक है और वो कई मौकों पर स्टेज पर गाती हुईं दिखाई दे जाती हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सपना चौधरी इन दिनों सपना नए-नए हरियाणवी वीडियोज में दिखाई दे रही हैं। एक क्राइम इन्वेस्टिगेशन शो में रवि किशन और मनोज तिवारी के साथ होस्ट कर रही रहीं हैं। ख़बरें आ रही हैं कि सपना भोजपुरी फिल्म भी नजर आने वाली हैं, जिसमें दिनेश लाल यादव भी उनके साथ दिखाई दे रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper