सपना चौधरी ही नहीं, इन अभिनेत्रियों ने भी तब बताई अपनी शादी की बात, जब हो गई थीं प्रेग्नेंट

मुंबई: मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) की मां बनने की खबर सामने आने के बाद से हर तरफ यही चर्चा हो रही है कि सपना ने आखिरकार शादी कब की। फैंस के मन में ये सवाल इसलिए आ रहा है कि उन्हें ना तो सपना की शादी की बात पहले पता चली थी और ना ही उनके प्रेग्नेंट होने की। हालांकि, अब फैंस को सारे सवालों का जवाब मिल चुका है। लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि सपना के पहले भी मनोरंजन जगत में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी शादी की जानकारी लोगों को तब दी, जब वह प्रेग्नेंट हो गईं। तो आइए आपको बताते हैं इन एक्ट्रेसेस के बारे में।

1. नेहा धूपिया

फेमस अभिनेत्री नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने मई 2018 में एक्टर अंगद बेदी से शादी की थी। दोनों ने अचानक शादी करके अपने फैन्स को चौंका दिया था। शादी के तीन महीने बाद इस कपल ने खुलासा कर दिया था कि वो पेरेंट्स बनने वाले हैं। 18 नवंबर 2018 को नेहा ने बेटी मेहर को जन्म दिया।

2. सयाली भगत

फिल्म ‘द ट्रेन’ में नजर आईं सयाली भगत (Sayali Bhagat) ने जून 2020 में खुलासा किया था कि वह एक बेटी की मां बन चुकी हैं। सयाली ने बेबी बंप के साथ कुछ तस्वीरें शेयर करने के बाद अपनी बेटी इवांका का चेहरा भी दिखाया था। सयाली ने हरियाणा के बिजनेसमैन नवनीत प्रताप से शादी की है। शादी के बाद सयाली भगत ने फिल्म जगत से दूरी बना ली है।

3. नताशा स्टेनकोविच

बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविच (Natasa Stankovic) ने इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के साथ जनवरी 2020 में अचानक सगाई करके सभी को हैरत में डाल दिया था। इतना ही नहीं सगाई के करीब 4 महीने बाद मई 2020 के अंत में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया कि उन्होंने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के साथ शादी कर ली है और उनके घर जल्दी ही नन्हा मेहमान भी आने वाला है। इसके साथ ही नताशा ने बेबी बंप की भी तस्वीर शेयर की थी। इसके बाद जुलाई 2020 के अंत में एक्ट्रेस एक बेटे की मां बन गई।

टीवी के फेमस सीरियल ‘कुबूल है’ से पॉपुलर हुई एक्ट्रेस पूजा बनर्जी (Puja Banerjee) ने करीब 10 साल के लंबे रिलेशनशिप के बाद लॉकडाउन के बीच 15 अप्रैल 2020 को टीवी एक्टर कुणाल वर्मा (Kunal Verma) से शादी रचाई थी। इस कपल ने साल 2017 में ही सगाई कर ली थी। शादी के करीब 6 महीने बाद एक्ट्रेस एक प्यारे से बेटे की मां बन गई हैं।

तो यहां हमने आपको कई ऐसी एक्ट्रेसेस के बारे में बताया, जिन्होंने अपनी शादी की जानकारी लोगों को तब दी, जब वह प्रेग्नेंट हो गईं। वहीं, बहुत सारी एक्ट्रेसेस ऐसी भी हैं, जिन्होंने अपनी शादी को महीनों या सालों तक छुपाए रखा। तो सपना चौधरी को लेकर फैंस को हैरान होने की जरूरत नहीं हैं। सेलेब्स अपनी पर्सनल लाइफ में कुछ भी कर सकते हैं, इस पर उनका पूरा अधिकार है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper