सपने में लोमड़ी देखने से किस तरह के फल की प्राप्ति होती है

सपने तो हम सभी लोग देखते हैं, कुछ सपने देखने में अच्छे लगते हैं और कुछ सपने देखने में बुरे लगते हैं। सपनों का फल जानकर ही हमें पता चलता है कि देखा गया सपना हमारे लिए अच्छा है या बुरा है, नींद में देखे गए सपने हमारी जिंदगी से जुड़े हुए होते हैं। बहुत बार ऐसा होता है कि हम सपने में ऐसी घटना को देखते हैं जो हमारे बीते हुए समय से जुड़ी होती है या फिर हम वो देख लेते हैं जो हमारे भविष्य में होने वाला होता है। बहुत बार ऐसा भी होता है कि हम अपने वर्तमान से जुड़े सपने भी देख लेते हैं।

दोस्तों कभी-कभी हम सपने में लोमड़ी को देखते हैं तो हमारे मन में इसके बारे में जानने की इच्छा होती है आखिर सपने में लोमड़ी देखने से किस तरह के फल की प्राप्ति होती है, यदि आपने ने भी सपने में लोमड़ी को देखा है तो आज हमआपको बताने जा रहे हैं कि सपने मे लोमड़ी देखना कैसा होता है, तो बने रहिए हमारे साथ बिना किसी देरी के शुरू करते हैं।

दोस्तों सपने में लोमड़ी को देखना अशुभ फल देने वाला स्वप्न होता है, इस स्वप्न को देखने का अर्थ होता है कि आपको किसी से धोखा मिल सकता है, यदि आप सपने में लोमड़ी को देखते हैं तो आपको अपने करीबी लोगों और दूसरे लोगों से सावधान रहना चाहिये क्योंकि ऐसा स्वप्न देखने से आपको धोखा मिल सकता है।

1. सपने में लोमड़ी को भागते हुए देखना-
यदि आपने सपने में लोमड़ी को भागते हुए देखा है तो यह स्वप्न आपके लिए अशुभ संकेत लेकर आने वाला है, इस स्वप्न का अर्थ होता है कि आपके कार्यों में रुकावट पैदा हो सकती है, जो व्यक्ति सपने में लोमड़ी को देखता है तो उसके कामों में रुकावट आने लगती है इस तरह से यह एक अशुभ फल देने वाला स्वप्न होता है।

2. सपने में लोमड़ी का पीछा करना-
दोस्तों सपने में लोमड़ी का पीछा करना भी एक अशुभ फल देने वाला स्वप्न होता है, इस स्वप्न का अर्थ होता है आपके रिश्तों में कड़वाहट आ सकती है, जो व्यक्ति अपने सपने में लोमड़ी का पीछा करते हुए खुद को देखता है तो जल्द ही उसके रिश्तों में रुकावट आने लगती है
इसलिए ऐसा स्वप्न देखने पर हमें अपने रिश्तेदारों से मधुर संबंध बनाकर रखना चाहिये ताकि हमारे रिश्ते हमेशा अटूट बने रहें।

3. सपने में लोमड़ी को मारना-
यदि आपने सपने में लोमड़ी को मारते हुए देखा है तो यह स्वप्न आपके लिए शुभ फल देने वाला सपना होता है, इस स्वप्न का अर्थ है आपका दुश्मन जल्द ही समाप्त होने वाला है। जो व्यक्ति सपने में लोमड़ी को मारते हुए देखता है तो इससे उसके दुश्मन समाप्त हो जाते हैं या फिर उसकी दुश्मनी खत्म हो जाती है ऐसे में यह एक शुभ फल देने वाला स्वप्न होता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper