सपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक की शुरू, नहीं पहुंचे शिवपाल और मुलायम

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू हो गई है. बैठक में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव, राष्ट्रीय महासचिव राम गोपाल यादव, किरणमय नंदा के साथ ही जया बच्चन भी हिस्सा ले रही हैं. वहीं, सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव व शिवपाल सिंह यादव बैठक में अब तक नहीं पहुंचे हैं.

बैठक में 2019 लोकसभा चुनाव की रणनीति की चर्चा हो रही है. इस दौरान राम गोपाल यादव ने कहा कि आम चुनाव में ईवीएम के बजाय बैलेट पेपर से चुनाव किये जायें, अगर निर्वाचन आयोग इस बात को नही मानेगा तो अन्य पार्टी के साथ दबाव व आंदोलन किया जाएगा.

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा है कि अन्य राज्यो में हो रही विधानसभा चुनाव के गठबंधन के लिए अखिलेश यादव को अधिकार दिया गया, वो तय करे कि कितनी सीटों पर बंटवारा करेंगे. 2019 के चुनाव में भी राष्ट्रीय अध्यक्ष तय करेंगे कि कौन सीट लेगा.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper