सपा को एक और झटका, मुलायम सिंह के बेहद करीबी एमएलसी शतरुद्र प्रकाश बीजेपी में शामिल

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा ने सपा को एक और झटका दिया है। सपा के एमएलसी और बेहद करीबी शतरुद्र प्रकाश को अपने खेमे में शामिल कर लिया है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने उन्हें पार्टी ज्वाइन कराई। स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि शतरुद्र प्रकाश के आने से भाजपा मजबूत होगी। ज्वाइनिंग कमेटी के अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेई ने कहा कि समाजवादी आंदोलन राह से भटक गया है।

भाजपा की सदस्यता लेने बाद शतरुद्र प्रकाश ने कहा कि हमने शुरू से गैर कांग्रेस वाद की राजनीति की। आज राजनारायण जी की पुण्यतिथि पर मेरी भाजपा में ज्वाइनिंग हो रही है। पहले पूर्वांचल के जिलों की पहचान माफिया से होती थी लेकिन आज ऐसा नहीं है। इसके लिए मोदी योगी को बधाई। उत्तर प्रदेश राज्य सरकार द्वारा काशी विश्वनाथ विशिष्ट क्षेत्र विकास परिषद के तहत वाराणसी में करीब 800 करोड़ रुपये की लागत से गंगा तट पर नवनिर्मित 5,27,760 वर्ग फीट पर विश्वनाथ धाम का निर्माण व लोकार्पण पीएम मोदी ने किया। यह अद्भुत कार्य कई शताब्दी की पीढ़ियों तक स्मरण किया जाएगा।

आपको बता दूं कि शतरुद्र प्रकाश बीते दिनों विधान परिषद में काशी विश्वनाथ कॉरिडोर के निर्माण के समर्थन में प्रस्ताव रखा था। वह काशी विश्वनाथ धाम को विश्व धरोहर मे शामिल करने की माग भी योगी सरकार से कर चुके हैं।शतरुद्र प्रकाश पुराने सपाई हैं। इनकी पत्नी भी भी छात्र संघ की अध्यक्ष रही हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper