सपा नेता समेत छह पर अपहरण व धमकाने का मुकदमा दर्ज

कानपुर: पूर्व बसपा विधायक व सपा नेता सहित छह लोगों पर कल्याणपुर थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है। मुकदमे में ठेकेदार को अगवा करने व जान से मारने की धमकी दिये जाने की बात कही गई है। पुलिस मुकदमा दर्ज कर प्रकरण की जांच में जुट गई है।

जनपद की बिल्हौर विधानसभा सीट से बहुजन समाज पार्टी के पूर्व विधायक कमलेश दिवाकर व वर्तमान सपा नेता पर ठेकेदार के अपहरण का मामला प्रकाश में आया है। मामले में ठेकेदार द्वारा दी गई तहरीर में अपहरण के बाद मारपीट के साथ जान से मारने की धमकी का भी जिक्र किया गया है। रविवार देर रात कल्याणपुर थाने में पीड़ित की ओर से तहरीर मिलने पर इंस्पेक्टर सतीश कुमार सिंह ने आलाधिकारियों को अवगत कराया। जिसके बाद पूर्व विधायक के खिलाफ मिली तहरीर के आधार पर पुलिस ने प्रथम दृष्टया मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कल्याणपुर क्षेत्राधिकारी राजेश पांडेय ने सोमवार को बताया कि बिठूर क्षेत्र में रहने वाले रवि शुक्ला ठेकेदार है। वह पूर्व विधायक के साथ ठेकेदारी का काम करता है। किसी काम की धनराशि की मांग ठेकेदार ने पूर्व विधायक से की। जिस पर देर रात उन्होंने उसे अपने साथियों के साथ अगवा किया और मारपीट के बाद धमकाया।

इसको लेकर पीड़ित ठेकेदार की ओर से मिली तहरीर के आधार पर पूर्व विधायक व उनके पांच सहयोगियों समेत कुल छह लोगों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जांच के आधार पर आरोपियों के खिलाफ विधिक कार्यवाही की जाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper