सम्पूर्ण समाधान दिवस में प्राप्त शिकायतों के निस्तारण में किसी प्रकार की शिथिलता न बरती जाए : जिलाधिकारी

बरेली: जिलाधिकारी श्री शिवाकान्त द्विवेदी कल तहसील बहेड़ी के सभागार में सम्पूर्ण समाधान दिवस (तहसील दिवस) की अध्यक्षता कर रहे थे। सम्पूर्ण समाधान दिवस में कुल 110 शिकायतें प्राप्त हुई तथा मौके पर 15 शिकायतों का निस्तारण भी किया गया।

जिलाधिकारी श्री शिवाकान्त द्विवेदी ने कहा कि सम्पूर्ण समाधान दिवस में आ रही शिकायतों के निस्तारण में किसी प्रकार की शिथिलता न बरती जाए। उन्होंने कहा कि आई0जी0आर0एस0 में आ रही शिकायतों का निस्तारण समयान्तर्गत किया जाए और कोई भी शिकायत डिफाल्टर न होने पाए। सम्पूर्ण समाधान दिवस में जमीनों पर अवैध कब्जे, राशन कार्ड न बनने और राशन न मिल पाने की शिकायतें आईं। जिस पर जिलाधिकारी ने शिकायतों को सुनने के बाद सम्बंधित अधिकारियों को समयान्तर्गत निस्तारण करने के निर्देश दिए।

सम्पूर्ण समाधान दिवस में नगर पालिका परिषद बहेड़ी के सभासदों ने शिकायत की है कि मुडिया मुकर्रमपुर में बन रहे मेगा फूड पार्क के लिए 132 केवीए रिछा से 33 हजार वोल्ट की विद्युत लाइन डाली जा रही है, यह विद्युत लाइन बहेड़ी बाईपास के रिहाइशी इलाके से होकर गुजरेगी, जिसके कारण नगर में कभी भी कोई बड़ा हादसा हो सकता है। जिलाधिकारी ने बहेड़ी एक्सईएन को बुलाकर समस्या का समाधान करने के निर्देश दिए।

इसके पश्चात जिलाधिकारी ने बहेड़ी में स्थित जे एण्ड ए इंस्टीट्यूट ऑफ फारमेंसी तथा खमरिया बांध शीशगढ़ में वृक्षारोपाण किया और उनकी देखरेख करने के भी निर्देश दिए। सम्पूर्ण समाधान दिवस में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज, सीओ डॉ0 दीप शिखा, परियोजना निदेशक डूडा श्री तेजवंत सिंह, एसीएमओ, तहसीलदार बहेड़ी सहित अन्य सम्बंधित विभाग के अधिकारी उपस्थित रहे।

बरेली से ए सी सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper