सरहानपुर में लकड़ियों से लदी ट्राॅली से टकराई कार, युवक की मौत

नानौता। दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे 709 बी पर रविवार की रात खड़ी लकड़ियों से लदी खड़ी ट्रैक्टर-ट्राॅली में पीछे से तेज रफ्तार कार टकरा गई। दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार 25 वर्षीय युवक की मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जबकि शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

बीती रात करीब एक बजे बड़गांव स्थित हाईवे निर्माण कंपनी के प्लांट में कार्यरत कर्मचारी अपने दो साथियों सहित स्विफ्ट कार में सवार होकर नानौता से होते हुए शामली की ओर जा रहा था। कार जब नगर के पुराने अड्डे के पास पेट्रोल पंप के सामने पहुंची तो वहां पर खड़ी लकड़ी से लदी ट्राॅली से जा टकराई। ट्रॉली के टकराने पर कार के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना की सूचना पर पहुंचे थानाध्यक्ष चंद्रसेन सैनी ने घायलों कुणाल (25) पुत्र श्याम सिंह निवासी अलावलपुर थाना टूंडला जिला फिरोजाबाद यूपी, सीमांत मांझी पुत्र सुभाष कुमार निवासी थाना मन्तेश्वर जिला वर्धमान पश्चिम बंगाल और हिमांशु शर्मा पुत्र नारायण दत्त शर्मा निवासी माधवपुरम हापुड़ रोड मेरठ को कार से बाहर निकाला।

सभी घायलों को पुलिस ने सीएचसी नानौता भेजा जहां चिकित्सकों ने कुणाल को मृत घोषित कर दिया, जबकि दोनों घायलों को गंभीर होने पर जिला अस्पताल भिजवाया। थानाध्यक्ष चंद्रसेन सैनी ने बताया कि अभी तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने पर कार्रवाई की जाएगी। दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में ले लिया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper