सरेआम ब्रा दिखाने के बाद पैंट की जिप खोलकर एयरपोर्ट पहुंचीं उर्फी जावेद, लोगों ने लगाई क्लास

टीवी दुनिया का मशहूर शो ‘बिग बॉस ओटीटी’ की कंटेस्टेंट रही उर्फी जावेद आए दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। कुछ दिनों पहले ही उर्फी एयरपोर्ट पर सरेआम अपनी ब्रा दिखाती नजर आई थी। इस दौरान उन्होंने मोजे से बनी ब्रा पहनी थी जिसके बाद उन्हें काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा। ऐसे में एक बार फिर ऊर्फी जावेद अजीबोगरीब ड्रेस में दिखी जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल किया जा रहा है।

दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर ऊर्फी जावेद की कुछ तस्वीरें और एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एयरपोर्ट के बाहर उर्फी जावेद चेक पेंट और क्रॉप टॉप पहने नजर आ रही है। वैसे तो उर्फी इस ड्रेस में काफी खूबसूरत दिखाई दे रही है लेकिन उनकी ड्रेस के पेंट की बटन और जीप खुली है। वहीं उर्फी भी कैमरे के सामने खास अंदाज में पोज दे रही है। ऊर्फी जावेद के इस लुक को कई लोग पसंद कर रहे हैं तो कई लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं।

इस वीडियो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा कि, “शायद जल्दी में पेंट का बटन लगाना भूल गई” एक ने लिखा कि, “आखिर इसकी पेंट बिना बटन के कैसे टिकी है” एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “उर्फी जावेद सिर्फ अटेंशन के लिए ऐसा कर है।” वहीं एक ने लिखा कि, “लोग पागल हो गए हैं पब्लिसिटी के लिए कुछ भी करते हैं” तो दूसरे ने लिखा कि, “मतलब यह कौन सा फैशन है की जींस का बटन ही खुला है।” इसके अलावा भी कई लोग ने उर्फी को इस ड्रेस के लिए भद्दे कमेंट्स किए।

हालांकि, यह कोई पहली बार नहीं है जब उर्फी अपनी ड्रेस को लेकर सुर्खियों में रही है। इससे पहले भी वह अजीबो-गरीब ड्रेस पहन कर चर्चा का विषय बन चुकी है। उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है। सोशल मीडिया पर उर्फी की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। इंस्टाग्राम पर उनके करीब 15 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

बता दें, ऊर्फी जावेद छोटे पर्दे की एक मशहूर अभिनेत्री है जिन्होंने ‘चंद्र नंदिनी’, ‘बेपनाह’, ‘जीजी मां’, ‘मेरी दुर्गा’ और ‘डायन’ जैसे कई शो में नजर आ चुकी है। इसके अलावा उर्फी जावेद हाल ही में बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा भी बनी थी, हालांकि वह आठवें दिन ही बिग बॉस के घर से बाहर हो गई। बिग बॉस के घर में उर्फी खान का कनेक्शन जीशान खान से बना था। बता दे, कुछ दिनों पहले उर्फी जावेद का नाम हिंदी सिनेमा के मशहूर लेखक जावेद अख्तर के परिवार से जोड़ा गया था। कई लोगों ने उर्फी को जावेद अख्तर की पोती तक बता दिया था। हालांकि, उर्फी जावेद ने जावेद अख्तर के परिवार से संबंध की अफवाहों का खंडन किया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper