सरोज एजुकेशनल ग्रुप के स्थापना दिवस पर ‘सृजन-2018’ का आयोजन

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के प्रतिष्ठित सरोज इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी एंड मैनेजमेंट में सोमवार को “सृजन 2018” का आयोजन किया गया। जिसका उद्घाटन प्रोफेसर (डॉ) एम. ए. खान, महानिदेशक सरोज शैक्षिक समूह और एसआईटीएम के उप निदेशक डॉ. नीरज मिश्र ने किया।

इस कार्यक्रम में सभी विभागों के संकायों और छात्रों ने पूर्ण उत्साह के साथ भाग लिया। 27 मार्च को टीचिंग और नॉन-टीचिंग स्टाफ के बीच क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया, जिसमें नाॅन टीचिंग स्टाफ ने सर्वेश पांडे की कप्तानी के तहत मैच जीत लिया। अंतिम चरण का प्रदर्शन 29 मार्च को किया जाएगा, जिसमें मुख्य अतिथि द्वारा सभी ईवेंट के विजेताओं को सम्मानित किया जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper