सर्राफ के घर 35 लाख की चोरी के मामले में पुलिस ने करीबियों को उठाया

लखनऊ ब्यूरो। जानकीपुरम थाना क्षेत्र में सर्राफ के घर हुई 35.40 लाख रुपये की चोरी के मामले में 24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। बड़ी चोरी का खुलासा करने के लिए पुलिस ने करीबियों को उठा पूछताछ शुरु कर दी है।

मूलरुप से बाराबंकी के फतेहपुर गांव के निवासी अनिल रस्तोगी लखनऊ स्थित जानकीपुरम के जानकी गार्डेन में किराये के मकान में परिवार संग रहते हैं। उनका सर्राफ का कारोबार है। अनिल के मुताबिक, रविवार शाम घर ताला लगाकर पत्नी व बच्चों के साथ फतेहपुर अपने गांव गए थे।

सोमवार की सुबह जब वापस घर लौटे तो देखा मेनगेट के दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। अंदर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा हुआ था। कमरे में रखी अलमारी के दरवाजे टूट हुए थे। लॉकर में रखे 40 हजार के कैश व 35 लाख रुपये के आभूषण गायब हैं।

सूचना पाकर जानकीपुरम थाने की पुलिस फॉरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची और साक्ष्यों को जुटाया। सर्राफ के घर हुई इतनी बड़ी चोरी के मामले में 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं।

थाना प्रभारी उमाकांत दीपक ने बताया कि सर्राफ के बंद मकान में हुई चोरी के मामले में शक के आधार पर पुराने कर्मचारी व करीबियों को उठाया गया है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जायेगा। जांच की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper