सलमान की जमानत पर फैसला टलने की संभावना, जज का तबादला

जोधपुर: जोधपुर जेल में बंद अभिनेता सलमान खां की जमानत पर फैसला देने वाले जज का शुक्रवार की देर रात तबादला हो गया। प्रदेश भर से 87 जजों का तबादला किया गया है। इसमें जिला सेशन न्यायालय के जज रविंद्र कुमार का भी तबादला जोधपुर से सिरोही कर दिया गया है। वहीं देवकुमार खत्री का भी तबादला राजसमंद में किया गया है।

जानकारी के अनुसार शनिवार को फिल्म अभिनेता सलमान खां की जमानत का फैलसा होने वाला था। मगर अब यह कुछ लंबित हो सकता है। कारण कि सेशन एवं जिला न्यायालय रविंद्र कुमार ने इस केस पर शुक्रवार को वकीलों की बहस सुनी थी। मगर उन्होंने जमानत पर फैसले का निर्णय सुरक्षित रखते हुए शनिवार को टाइम दिया था।

इस बीच रात मे सूचना आ गई कि उनका तबादला जोधपुर से सिरोही किया गया है। वहीं सीजेएम देवकुमार खत्री जिन्होंने सलमान को पांच साल की सुनाई उनका भी तबादला हो गया। ऐसे में अब सलमान को शनिवार को जमानत मिलने की संभावना कम हो गई है। अब सोमवार के बाद ही आगे की निर्णायक स्थिति बन पाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper