सलमान की फिल्म से बालीवुड में डेब्यू करेंगी मानुषी छिल्लर

मुंबई: मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने के बाद से ही मानुषी छिल्लर के बॉलीवुड में प्रवेश की अटकलें तेज हो गई हैं। मानुषी चिकित्सा की छात्र हैं। उन्होंने कई बार स्वीकार किया है कि फिल्में उन्हें आकर्षित करती हैं। इस बीच मीडिया में ऐसी खबरें हैं कि वह सलमान खान की फिल्म कंपनी के एक प्रोजेक्ट से जुड़ कर फिल्मी दुनिया में कदम रख सकती हैं। सलमान खान सोनाक्षी सिन्हा, अथिया शेट्टी, डेजी शाह, जरीन खान, स्नेहा उलाल सहित कई अभिनेत्रियों को बालीवुड में प्रवेश दिला चुके हैं।

मीडिया रिपोर्टों में बताया गया है कि मिस वर्ल्ड बनने के बाद कई फिल्म निर्माताओं ने मानुषी को फिल्मों में काम करना का प्रस्ताव भेजा है। सलमान भी मानुषी से काफी प्रभावित हैं। सलमान ने भी मानुषी के बॉलीवुड डेब्यू पर अपनी इच्छा जताई है। सलमान खान अपने प्रोडक्शन हाउस एसकेएफ की किसी फिल्म के जरिए मानुषी को बालीवुड में इंट्री करा सकते हैं। सलमान खान सोनाक्षी सिन्हा, अथिया शेट्टी, डेजी शाह, जरीन खान, स्नेहा उलाल सहित कई अभिनेत्रियों को लॉन्च कर चुके हैं। मानुषी हालांकि पहले कह चुकी हैं कि वह आमिर खान के साथ काम करना चाहेंगी।

पिछले दिनों मानुषी ने बॉलीवुड डेब्यू के सवाल पर कहा वह आमिर के साथ काम करना चाहेंगी। आमिर के साथ काम करने का कारण यह है कि एक तो वह फिल्मों में बेहद चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाते हैं, दूसरे वह सोद्देश्य फिल्में बनाते हैं। उनकी फिल्में लोक जागरण की भी भूमिका निभाती हैं। हाल ही में हैदराबाद में आयोजित वैश्विक उद्यमिता सम्मेलन में जब उनसे इस संबंध में सवाल किया गया तो उन्होंन कहा, ‘मुझसे यह सवाल कई बार पूछा गया है। मैं अगले एक साल को लेकर बहुत उत्साहित हूं। इस दौरान मुझे काफी यात्राएं करनी हैं। साथ ही पढ़ाई भी पूरी करनी है। ईमानदारी से कहूं तो फिलहाल यही सब मेरे दिमाग में है। उन्होंने कहा हालांकि मैं स्वीकार करती हूं कि अभिनेत्री बनना बहुत रोचक अनुभव है। मानुषी ने कहा अभिनय मेरी प्राथमिकताओं में शामिल नहीं है।

साथ ही मानुषी ने कहा अगर आप पेशे से चिकित्सक हैं, तो यह चिकित्सक-रोगी के बीच अच्छे रिश्ते के लिए बहुत जरूरी है। उन्होंने उन कामों का भी जिक्र किया जो वे अगले एक साल में करना चाहेंगी। उन्होंने कहा मिस वर्ल्ड होना व भारत का प्रतिनिधित्व करना बड़ी जिम्मेदारी है, लेकिन जब आप अपनी पसंद का काम करते हैं, तो आप दबाव महसूस नहीं करते। उन्होंने कहा ‘दुनिया का हर आदमी समाज में कुछ न कुछ अलग कर सकता है। इसके लिए आपको मिस वर्ल्ड होने की जरूरत नहीं है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper