सलमान के साथ किसिंग सीन करना चाहती हैं अर्शी खान

मुंबई: बिग बॉस 11 से सुर्खियों में आईं अर्शी खान ने कहा कि वह सलमान खान के साथ रोमांटिक फिल्म में काम करना चाहती हैं। उनके साथ वह रोमांस और किसिंग सीन करना चाहती हैं। अपने बेबाक बयानों को लेकर हमेशा खबरों में रहने वाली अर्शी की मानें तो उन्होंने साउथ की एक फिल्म साइन की है, जिसमें बाहुबली के अभिनेता प्रभास भी होंगे। अर्शी कहती हैं, सलमान खान ने आज तक किसी को ऑन स्क्रीन किस नहीं किया है। मैं सलमान के साथ एक किसिंग सीन करना चाहती हूं।

एक बार सलमान मिल जाएं मुझे बस। इसलिए मैं बिग बॉस के घर में उनकी तस्वीर को बार-बार किस करती थी। मैं जानती हूं कि सलमान अपनी फिल्मों में किसिंग सीन नहीं रखते है। बॉलिवुड की किस हिरोइन को वह अपना आदर्श मानती हैं, इस सवाल पर अर्शी ने कहा, मैं कंगना रनौत जैसी हूं, कंगना जो है, सबके सामने बड़ी बेबाकी से कहती हैं। वह कुछ छुपाती नहीं हैं। आडंबर नहीं करतीं। मैं असल जिंदगी में कंगना जैसी हूं। मैं कंगना की मुरीद हूं। किस निर्देशक के साथ काम करने की तमन्ना है, के जवाब में अर्शी ने कहा, जी मुझे महेश भट्ट के साथ काम करना है।

मैं महेश भट्ट साहब को बहुत फॉलो करती हूं। पिछले दिनों अर्शी ने अभिनेता प्रभास के साथ फिल्म साइन करने की बात भी बताई थी। उन्होंने ट्विटर पर भी शेयर किया है और लिखा है कि उन्होंने एक बड़ी फिल्म साइन की है, जिसमें एक्टर प्रभास भी हैं। अर्शी स्विमिंग और जिम की ट्रेनिंग भी ले रही हैं। सुनने में यह भी आया है कि अर्शी से ‘खतरों के खिलाड़ी’ के लिए भी सम्पर्क किया गया है। बता दें कि अर्शी खान अपने बयानों को लेकर काफी कॉन्ट्रोवर्सी में रह चुकी हैं। अर्शी ‘बिग बॉस’ के दौरान पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को अपना महबूब बताकर काफी सुर्खियों में रही थीं। हालांकि शो के दौरान ही उन्होंने इन बातों को गलत बताया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper