सलमान के साथ कोई फिल्म नहीं कर रही शिल्पा

मुंबई: अटकलें हैं कि बिग बॉस विनर जल्द ही शिल्पा शिन्दे बॉलीवुड के सबसे बड़े खान यानि सलमान खान के साथ फिल्म करती नज़र आएंगी। इस फिल्म में शिल्पा बड़े पर्दे पर भाभी का किरदार निभाती नज़र आएंगी। अब खुद शिल्पा ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है और कहा है कि ये महज अफवाह है और वो सलमान के साथ कोई फिल्म नहीं कर रही हैं। बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए शिल्पा ने कहा, ”ये सब अफवाह है। ऐसा कुछ भी नहीं है। सलमान के तरफ से मेरे पास कोई ऑफर नहीं आया है और मुझे ऐसी कोई उम्मीद भी नहीं है।

इसे भी पढ़िए: स्पाइसी फूड खाने वाली महिलाओं से बच्चे होते हैं ‘चटोरे’

उन्होंने मुझे बहुत सम्मान दिया है और मैं उसी से बहुत खुश हूं। मैं पूरी ज़िंदगी उनके लिए शुक्रगुजार रहूंगी।” भले ही शिल्पा को सलमान ने कोई फिल्म नहीं दी है लेकिन बिग बॉस जीतने के बाद उनसे सलमान ने बहुत सी बातें की हैं। शिल्पा ने कहा, ”शो जीतने के बाद सलमान ने मुझसे मराठी में बात की और कहा कि आपकी मां बहुत ही क्यूट हैं और मुझे मेरी दादी की याद दिलाती हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि उनकी मां भी महाराष्ट्रियन हैं। आपको बता दें कि इससे पहले भी सलमान शिल्पा की मदद के लिए आगे आ चुके हैं।

बिग बॉस जीतने के बाद शिल्पा ने कहा, ”मेरे सारे लीगल केस हल हो चुके हैं। शो के बाद सलमान खान जी ने भी मुझसे पूछा कि अगर कोई केस पेंडिंग पड़ा हो तो बताओ। वो मेरे मदद कर सकते हैं।” इस पूरे सीजन में सलमान ने शिल्पा का साथ दिया है। इस घर में जब अर्शी खान ने शिल्पा को गालियां दी थीं तो सलमान ने शिल्पा का बचाव करते हुए अर्शी को डांट दिया था। शिल्पा ने कहा कि सिर्फ सलमान ही वो इंसान है जो इस वक्त भी मेरे साथ खड़े रहे जब हितेन तेजवानी, विकास गुप्ता और प्रियांक शर्मा सब चुप थे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper