सलमान खान और कटरीना 12 फरवरी से शुरू करेंगे टाइगर-3 की शूटिंग

मुंबई: सलमान खान और कटरीना कैफ के करियर की सबसे लंबी अवधि में शूट हो रही टाइगर-3 अब शूट के लास्ट स्टेज में कदम रख चुकी है। दोनों फिल्म का आखिरी शेड्यूल 12 फरवरी से दिल्ली में शुरू करेंगे। फिल्म से सूत्रों ने इसकी पुष्टि की है। सूत्रों ने कहा, ओमिक्रॉन के चलते दिल्ली शेड्यूल महीनेभर आगे टाल दिया गया था। अब मुंबई समेत दिल्ली में कोविड केसेज में गिरावट दर्ज हुई है। ऐसे में बिग बजट फिल्मों की शूटिंगें भी फिर से पटरी पर आ रही हैं। टाईगर-3 की शूटिंग पिछले साल से लगातार हो रही है।

सलमान और कटरीना से तकरीबन 75 से 80 दिनों की तारीखें ली गई हैं। सूत्रों ने आगे बताया, दिल्ली में टाइगर-3 की 7 दिनों तक शूटिंग होगी। वहां के इंपीरियल होटल में भी फिल्म का अहम सीक्वेंस शूट किया जाएगा। यह फिल्म का क्लाइमेक्स सीक्वेंस माना जा रहा है। इसमें सलमान और कटरीना के साथ-साथ फिल्म की पूरी कास्ट भी मौजूद रहेगी। दिल्ली में फिल्म का आखिरी शेड्यूल होगा। कुछ पैच वर्क बचेंगे तो उसे बाद के महीनों में मुंबई में पूरा किया जाएगा।

टाइगर-3 के बाद सलमान इमीडिएट कौन सी फिल्म करेंगे, वह तो अभी आॅफिशियली तय नहीं है। हालांकि, माना जा रहा है कि सलमान अपने दोस्त साजिद नाडियाडवाला के बैनर की भाईजान शुरू करेंगे। सलमान के करीबियों ने बताया, सलमान ने शुक्रवार को बिग बॉस के इस सीजन का शूट किया था। अब वो संडे को इसका ग्रैंड फिनाले शूट करने वाले हैं। सेम-डे फिनाले को ब्रॉडकास्ट भी किया जाएगा। इसी दिन सलमान ने भाईजान के डायरेक्टर फरहाद सामजी को फिल्म नैरेट करने का वक्त दिया है। मुमकिन है कि फरहाद के साथ फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला भी रहेंगे।

भाईजान के बारे में ट्रेड के गलियारों में खबरें हैं कि इसका ट्रीटमेंट प्रेम रतन धन पायो की तरह होगा। फिल्म कई भाई बहन के किरदारों से लैस होगी। एक जॉइंट फैमिली की कहानी होगी। साथ ही इसमें सेम फैमिली में देश के कई कल्चर मानने वाले लोग नाते रिश्तेदार के तौर पर होंगे। माना जा रहा था कि सलमान इसकी शूटिंग मिड मार्च से शुरू करेंगे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper