सलमान खान के भतीजे और ‘बॉडी बिल्डर’ अब्दुल्ला खान का निधन

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के भतीजे और ‘बॉडी बिल्डर’ अब्दुल्ला खान का निधन हो गया है. अब्दुल्ला 38 साल के थे. परिवार से जुडे़ एक सूत्र ने बताया कि उनका निधन शहर के लीलावती अस्पताल में सेामवार को हुआ, खबरों के अनुसार उनके फेफड़ों में संक्रमण था.

अब्दुल्ला को 2 दिन पहले ही अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कुछ लोग ऐसा भी कह रहे थे कि उनकी मौत कोरोना वायरस की वजह से हुई है, लेकिन खान परिवार ने इससे इनकार किया है. सलमान को अब्दुल्ला से बेहद प्यार था वो अक्सर उनके साथ अपनी तस्वीरें भी शेयर करते थे.

कोरोना वायरस के कहर के चलते सलमान खान भी अपने परिवार के साथ घर पर भी हैं. सलमान खान ने भी फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले 25,000 दिहाड़ी मजदूरों की आर्थिक मदद पहुंचाने का बीड़ा उठाया है. कोरोना लॉकडाउन के चलते इन मजदूरों का रोजगार छिन गया है, जिस वजह से इन्हें कई तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडियन सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई) के अध्यक्ष बी एन तिवारी ने बताया कि सलमान खान अपने एनजीओ बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन से इन मजदूरों की मदद करना चाहते हैं. सलमान ने खुद उनके संगठन से इस बारे में संपर्क किया है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper