सलमान ने बताई शादी न करने की असली वजह, आप भी सुनकर रह जायेंगे हैरान

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की शादी उनके फैंस के लिए बहुत बड़ा सवाल है लेकिन सलमान ने शादी ने करने की असली वजह बता दी है। सलमान का कहना है कि वो महंगी शादी का खर्चा नहीं उठा सकते हैं। सलमान ने हाल में एक इंटरव्यू के दौरान इस बात का जिक्र किया है। सलमान ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहा कि आजकल शादियां बहुत महंगी हो गई हैं।

शादी करने में लाखों करोड़ों खर्च हो जाते हैं और मैं इतनी महंगी शादी का खर्चा नहीं उठा सकता। इसलिए शादी नहीं की। सलमान ने अपने पैरेंट्स की शादी के बारे में बताते हुए कहा कि मेरे फादर की शादी 180 रुपये मात्र में हो गई थी और मेरे पैरेंट्स ने हम पांच भाई-बहनों को कम आमदनी में भी अच्छी तरह पालपोस के बड़ा कर दिया।

अपनी अप‍कमिंग फिल्म रेस 3 की शूटिंग में बिजी सलमान खान का मानना है कि वो तनाव और चिंताभरी लग्जरी लाइफ से दूर रहते हैं और वे नए चेहरे लांच करने के लिए भी जाने जाते हैं और इसी के साथ सलमान खान चैरिटी के साथ ही सोशल वर्क से भी जुड़े हुए हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper