‘सल्लू की शादी’ में सलमान खान के प्रशंसक की भूमिका में दिखेंगे कश्यप

मुंबई: फिल्म ‘सल्लू की शादी’ में सलमान खान के प्रशंसक की भूमिका निभा चुके कश्यप बरभया ने बताया कि उन्होंने सलमान के रंग-ढंग और व्यवहार में ढलने की पूरी कोशिश की है। मैं सलमान का प्रशंसक हूं। मैं फिल्म ‘प्यार किया तो डरना क्या’ से उनका फैन हूं। मैंने अपनी फिल्म में उनके रंग-ढंग और व्यवहार में ढलने की पूरी कोशिश की, लेकिन मैंने उनकी नकल नहीं की।

‘लव यू फैमिली’ में भी नजर आ चुके अभिनेता ने कहा, फिल्म में मैंने अलग तरह का किरदार निभाया, लेकिन इसे निभाते हुए मैंने सलमान को ध्यान में रखा। उन्होंने कहा, मैं आभारी हूं और खुद को भाग्यशाली मानता हूं कि मेरी फिल्में रिलीज हो रही हैं। मैं इसे एक उपलब्धि मानता हूं, क्योंकि कई बार ऐसा होता है कि फिल्म तैयार हो जाती है, लेकिन इसे रिलीज नहीं किया जाता।

यह भी देखें: महिलाओं को अधिकार दिलाने के लिए राजनीति में जाना चाहती हैं काम्या पंजाबी

दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान के साथ काम के अनुभव के बारे में कश्यप ने कहा, जीनत के साथ काम करना सपना पूरा होने जैसा था। फिल्म में उन्होंने मेरी मां की भूमिका निभाई है। वह एक दिग्गज हस्ती हैं। उन्होंने बताया कि वह एक फिल्म की शूटिंग के लिए रांची जाने वाले हैं, जिसमें उनके साथ अनुपम खेर नजर आएंगे। उन्होंने फिल्म के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं किया, केवल इतना ही कहा कि उसमें उनकी भूमिका काफी महत्वपूर्ण है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper