सस्ते में लेना चाह रहे हैं अच्छा फ़ोन तो Intex Elyt E6 है ख़ास आपके लिए

नई दिल्ली: अपने किफायती सीरीज स्मार्टफोन का विस्तार करते हुए घरेलू हैंडसेट निर्माता-इंटेक्स ने मंगलवार को 4जी वीओएलटीई सक्षम ‘एलीट ई6’ 6,999 रुपये में भारतीय बाजार में उतारा। इस डिवाइस की स्क्रीन 5 इंच की एचडी डिस्प्ले के साथ है, जिसके उपर 2.5 डी कव्र्ड ग्लास लगा है। साथ ही इसके डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए एसाही ड्रैगनट्रेल ग्लास लगाया गया है।

इंटेक्स टेक्नॉलजीज की निदेशक निधि मरक डेय ने एक बयान में कहा, “इस साल लांच की गई हमारी विशिष्ट एलीट श्रंखला को बाजार में अच्छी प्रतिक्रिया मिली है, और ग्राहकों की प्रतिक्रिया को देखते हुए हमने एलीट ई6 मॉडल उतारा है, जिसे तकनीक की समझ रखने वाले युवाओं के लिए और ऑनलाइन प्लेटफार्म के लिए डिजायन किया गया है (खासकर फ्लिपकार्ट के लिए)।”

इंटेक्स

इस डिवाइस में 3 जीबी रैम और 32 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज है और यह क्वैड कोर मीडिया टेक प्रोसेसर से संचालित है। इसमें 13 मेगापिक्सल का पिछला कैमरा और 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा फ्लैश के साथ है और इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी लगी है। यह फोन फ्लिपकार्ट पर 15 दिसंबर से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। यह फोन एंड्रायड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) सिस्टम पर आधारित है और कंपनी का दावा है कि इसकी बैटरी 12 दिनों से अधिक का स्टैडबाई टाइम प्रदान करती है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper