सांड खेत चर रहे और सरकार हज हाउस रंगा रही: बीएसपी

अंबेडकरनगर: बहुजन समाज पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राम अचल राजभर ने राज्य की योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके द्वारा छोड़े गए सांड किसानों के लिए मुसीबत बने हुए हैं। यही सांड आगामी चुनाव में उनके लिए मुसीबत बनेंगे।

अकबरपुर से विधायक रामअचल राजभर ने कहा कि मायावती का जन्मदिन हम पूरे देश में जन कल्याण कारी दिवस के रूप में मनायेंगे। राजभर ने योगी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश की जनता ठंड से मर रही है, सांड खेत चर रहे हैं और सरकार हज हाउस गेरूवा रंगवा रही है। सरकार केवल कागजों में चल रही है।

राजभर ने कहा कि स्कूल के बच्चों को स्वेटर देंगे, कड़ाके की ठंड में बच्चे स्वेटर के अभाव में परेशान हैं और अभी सरकार टेन्डर- टेन्डर खेल रही है। ऐसा लगता है कि सरकार स्वेटर गर्मी में बांटेगी। मोदी योगी मिलकर संघ के इशारे पर दलितों, पिछड़ों का अधिकार छीनने मे लगे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper