सांप्रदायिक सौहार्द्र और दलित मसलों को लेकर सामूहिक उपवास पर बैठे राहुल

नई दिल्ली: देश में बिगड़ते सांप्रदायिक सौहार्द्र और दलितों के खिलाफ हो रहे अत्याचार के मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का राजघाट पर उपवास शुरू हो गया। राहुल तकरीबन एक बजे महात्मा गांधी की समाधि स्थल राजघाट पहुंचे जहां कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया।

राहुल ने उपवास के लिए मंच पर बैठने से पहले महात्मा गांधी की समाधि पर जाकर पुष्पांजलि अर्पित की और उसके बाद उन्होंने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार किया। राहुल के साथ मंच पर अशोक गहलोत, शीला दीक्षित, दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन, संजय सिंह समेत तमाम आला नेता मंच पर दिखे।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने देश भर में सामूहिक उपवास का ऐलान किया है। इसके तहत राहुल ने राजघाट पर उपवास शुरु किया। उनके साथ कांग्रेस के तमाम आला नेता उपवास पर बैठे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper