सांसद प्रज्ञा ठाकुर की तबीयत बिगड़ी. बीजेपी दफ्तर में कार्यक्रम के दौरान हुईं बेहोश

भोपाल: बीजेपी दफ्तर में कार्यक्रम के दौरान मंगलवार को सांसद प्रज्ञा ठाकुर की अचानक तबीयत बिगड़ गई. बेसुध प्रज्ञा ठाकुर को सुरक्षा कर्मियों और कार्यकर्ताओ ने संभाला. साध्वी प्रज्ञा श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि के कार्यक्रम में पहुंची थीं.

प्रज्ञा ठाकुर की बीच कार्यक्रम मे तबीयत खराब हुई. कुछ देर बेसुध रहीं साध्वी प्रज्ञा को सुरक्षाकर्मियों और कार्यकर्ताओं ने संभाला. बाद में सांसद अपने घर रवाना हुईं. सीएम शिवराज सिंह चौहान भी कार्यक्रम में मौजूद थे.

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर काफी लंबे समय से बीमार हैं. इससे पहले, 21 जून को उन्होंने बीजेपी ऑफिस में आयोजित अंतरराष्ट्रीय योग दिवस में हिस्सा लिया था.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper