सांसद बनाने वाले यूपी की केरल में उड़ा रहे हैं खिल्ली : योगी

लखनऊ: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा का नाम लिये बगैर तीखा प्रहार करते हुये मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश ने जिनको कई बार सांसद बनाया, आज वह केरल में यहां की जनता की खिल्ली उड़ा रहे हैं।

विधानसभा में राज्यपाल के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान श्री योगी ने कहा कि कुछ लोगों को भारत की प्रगति अच्छी नहीं लगती। वह लोगों को बांटने का कार्य कर रहे हैं। उन्होंने सवाल किया कि यूपी और अमेठी के लोगों को कौन अपमानित कर रहा है। कैसी तस्वीर प्रस्तुत की जा रही है उत्तर प्रदेश के बारे में। यह विभाजनकारी राजनीति है।

उन्होंने सपा, बसपा और कांग्रेस के नेताओं को जमकर लताड़ा। अपने करीब ढाई घंटे के भाषण में किसानों, कोरोना मैनेजमेंट, कानून व्यवस्था, निवेश, एयर कनेक्टिविटी और धार्मिक पर्यटन सहित अन्य कई बिंदुओं पर सिलसिलेवार आंकड़ों सहित अपनी बात रखी।

उन्होंने सदन में सदस्यों के लाल और पीली टोपी पहनने पर कहा कि ऐसा लगता है कि जैसे ड्रामा कंपनी है। उन्होंने एक कार्यक्रम में अन्नप्राशन के दौरान एक बच्चे का उदाहरण देते हुए कहा ‘वह टोपी देखते ही बोला, मम्मी देखो गुंडे आ गए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper