साउथ एक्ट्रेस नयनतारा ने 5 साल डेटिंग के बाद ब्वॉयफ्रेंड विग्रेश शिवन संग की सगाई! सामने आई तस्वीर

साउथ सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) के विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) के साथ अफेयर की खबरें काफी समय से चल रही थी. दोनों एक-दूसरे को करीब 5 साल से डेट कर रहे थे. अब दोनों के सगाई करने की खबर सामने आ रही है. विग्नेश और नयनतारा की ओर से इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए लेटेस्ट तस्वीर से इस बात के संकेत मिल रहे हैं. फोटो में नयनतारा के हाथ में इंगेजमेंट रिंग नजर आ रही है. हालांकि दोनों ने अपना चेहरा नहीं दिखाया है.

मजेदार बात यह है कि नयनतारा के ब्वॉयफ्रेंड विग्नेश शिवन ने इसके साथ तमिल भाषा में एक दिलस्प कैप्शन भी लिखा. जिसका मतलब है मैंने अपनी जिंदगी को अंगुलियों में थामने की कोशिश की. उनके इस कैप्शन से फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों ने सगाई कर ली है. नयनतारा के सोशल हैंडल पर भी सेम तस्वीर पोस्ट की गई है. इससे इंगेजमेंट की खबर सटीक साबित होती दिख रही है.

यहा देखिए विग्रेश शिवन की लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट

2015 से कर रहे हैं डेटिंग

नयनतारा और विग्नेश साल 2015 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों की नजदीकियां उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स पर अक्सर देखने को मिलती रहती है. वे साथ में कई रोमांटिक फोटोज पोस्ट करते हैं. जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त है. उनकी ये बांडिंग तस्वीरों में साफ झलकती है.

सेट पर हुई थी पहली मुलाकात

नयनतारा और विग्नेश की पहली मुलाकात मूवी नानुम राउडी धान (Naanum Rowdy Dhaan) के सेट पर हुई थी. इसके बाद से ही दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें आई थी. बीच में तो उनके शादी के बंधन में बंधने की भी अफवाह उड़ी थी. हालांकि सच्चाई कुछ और थी. वैसे दोनों ने ही अपनी शादी को लेकर कभी खुलकर बात नहीं की.

प्रभुदेवा से भी रहा अफेयर

मशहूर कोरियोग्राफर प्रभदेवा के साथ भी नयनतारा के अफेयर की बात सामने आई थी. बताया जाता है कि वे एक वक्त लिव इन में भी रहते थे. उनसे शादी करने के लिए प्रभुदेवा ने अपनी पहली पत्नी को तलाक भी दे दिया था. हालांकि बाद में नयनतारा से उनकी केमिस्ट्री जमी नहीं. लिहाजा दोनों अलग हो गए.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper