साउथ की इन 3 कुंवारी हेरोइनों की खूबसूरती का हर कोई है दीवाना

वैसे तो बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी कई एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी खूबसूरती से सभी का दिल जीता है। लेकिन, आज हम आपको साउथ की 3 ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने बॉलीवुड में भी काम किया है और देश भर के लोगों को अपनी एक्टिंग व खूबसूरती से दिवाना बनाया है। शायद इसी वजह से इन एक्ट्रेस की चर्चा बॉलीवुड एक्ट्रेस से कहीं ज्यादा हो रही है। हर कोई इनकी फिल्में देखना पसंद करता है। आज हम आपको साउथ फिल्म इंडस्ट्री की टॉप 3 एक्ट्रेस से मिलवाने जा रहे हैं। आप भी इनमें से किसी न किसी एक्ट्रेस को जरुर पसंद करते होंगे।

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की टॉप 3 एक्ट्रेस ये हैं

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की टॉप 3 एक्ट्रेस की बात करें और ‘बाहुबली’ फेम अनुष्का शेट्टी का नाम न आये ये कैसे हो सकता है। साउथ की फिल्मों के जरिए दुनिया को अपनी एक्टिंग से दिवाना बनाने वाली अनुष्का की फैन फॉलोविंग बाहुबली के बाद से काफी बढ़ गई है। गौरतलब है कि अनुष्का ने ‘बाहुबली’ में प्रभास के अपोजिट देवसेना का किरदार निभाया था। इस जोड़ी को दर्शकों ने खूब सराहा और प्रभास और अनुष्का की जोड़ी ने सबका दिल जीता। बाहुबली साल की सबसे बड़ी हिट साबित हुई और प्रभास और अनुष्का शेट्टी की शोहरत दुनिया भर में फैल गई। आलम ये है कि बाहुबली के बाद अनुष्का को ‘देवसेना’ के नाम से जानने लगे हैं। अनुष्का को ‘बाहुबली’ के बाद काफी शोहरत मिली है। बता दें कि अनुष्का शेट्टी फिल्मों में आने से पहले एक योगा ट्रेनर थीं। उनकी खूबसूरती देखकर एक डायरेक्टर ने उन्हें फिल्म ऑफर कर दी थी।

मुंबई की रहने वाली काजल अग्रवाल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साउथ की फिल्मों से किया था। काजल की उम्र 32 साल हो चुकी है इसके बावजूद उन्होंने अभी शादी नहीं किया है। काजल अग्रवाल ने साउथ की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा, काजल अजय देवगन की सिंघम में भी काम कर चुकी हैं। काजल अग्रवाल की बड़ी फिल्मों की लिस्ट में ‘लक्ष्मी कल्याण‘ (2007), ‘मगधीरा‘ (2010), ‘मिस्टर परफेक्ट‘ (2011), ‘थुप्पाकी‘ (2012), ‘नायक‘ (2013), ‘चन्दामामा‘ (2007) जैसी हिट फिल्में शामिल हैं। काजल की फिल्में बॉलीवुड के दर्शकों को भी काफी पसंद आती हैं। काजल ने सिंघम में अजय देवगन के साथ जब से काम किया है बॉलीवुड में उनकी फैन फॉलोविंग काफी बढ़ गई है।

टॉलीवुड में तृषा कृष्णन एक जाना माना नाम हैं। 4 मई 1983 को जन्मी तृषा कृष्णन को तृषा नाम से जाना जाता है। आपको बता दें कि तृषा एक साउथ इंडियन एक्ट्रेस होने के साथ साथ मॉडल भी हैं। तृषा ने ज्यादातर काम दक्षिण भारतीय सिनेमा में काम किया है। तृषा को साउथ इंडियन फिल्मों की एक सफल एक्ट्रेस माना जाता है। चेन्नई में जन्मी तृषा, मिस चेन्नई और इस जैसी कई व्यूटी कॉटेस्ट जीत चुकी हैं। आपको बात दें कि तृषा ने टॉलीवुड के साथ बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। तृषा 34 साल की होने के बावजूद भी अभी तक कुंवारी हैं। हालांकि, मीडिया में कुछ सालों पहले ऐसी खबर आई थी कि उन्होंने उद्यमी-फिल्म निर्माता वरुण मनियन से सगाई कर ली है। आपको बता दें कि तृषा ने अक्षय कुमार के साथ की फिल्म खट्टा मीठा में काम किया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें...
Loading...
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper