साउथ के सुपर स्टार महेश बाबू से शादी कर क्वीन जैसी जिंदगी जी रही हैं नम्रता शिरोडकर

मुंबई: नम्रता शिरोडकर  कभी बॉलीवुड कि जानी मानी एक्ट्रेस हुआ करती थीं लेकिन अब वो मिसेज महेश बाबू  बन चुकी हैं। 49वां जन्मदिन मना रहीं नम्रता का जन्म महाराष्ट्र के एक ब्राह्मण परिवार में 22 जनवरी, 1972 को हुआ। नम्रता शिरोडकर की बड़ी बहन शिल्पा शिरोडकर मशहूर अभिनेत्री रही हैं।

इनकी दादी भी बीते जमाने की मशहूर अभिनेत्री थीं, जिनका नाम था मीनाक्षी । 1993 की मिस इंडिया नम्रता ने 1998 में के सलमान खान  के साथ साथ फिल्म ‘जब प्यार किसी से होता है’ से डेब्यू किया था। हालांकि उन्हें फेम 1999 में आई ‘वास्तव’ से मिला। फिल्म में वो संजय दत्त की वाइफ के रोल में थी ।

नम्रता ने कच्चे धागे, पुकार, हेरा फेरी, अस्तित्व , आगाज, हीरो हिंदुस्तानी और मेरे दो अनमोल रतन जैसी फिल्मों में लीड रोल किया लेकिन इसके बावजूद वो बॉलीवुड में अपने पैर नहीं जमा सकीं। तेलुगु फिल्म वामसी की शूटिंग के दौरान वो महेश बाबू के प्यार में पड़ गईं और खुद से चार साल छोटे महेश बाबू से शादी कर ली।

महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर की शादी को 15 साल हो गए हैं। दोनों को दो बच्चे हैं। बेटा गौतम और बेटी सितारा। गौतम 14 साल का है तो इनकी बेटी सितारा 8 साल की हो चुकी है। अपनी छोटी सी हैप्पी फैमिली के साथ महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। एक रिपोर्ट् के मुताबिक महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर कुल 134 करोड़ की संपत्ति के मालिक है। इनके चेन्नई, मुंबई में एक-एक और हैदराबाद में दो आलीशान घर हैं। हैदराबाद की फिल्मसिटी में भी महेश बाबू का घर है। हांलाकि वह हैदराबाद की जुबली हिल्स में बने आलीशान मैंशन में अपने परिवार के साथ रहते हैं।

अंदर से महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर का घर बेहद शानदार है। इतना शानदार की किसी महल से कम नहीं दिखता। देखने वालों की आंखे खुली की खुली रह जाती हैं। इस घर में दुनियाभर की हर वह सुख सुविधा मौजूद है जो किसी करोड़पति शख्स के लग्ज़री होम में होनी चाहिए। दीवारों पर भी वुडन पैनल्स का भी काम किया गया है। रूम की एक दीवार पर बड़ा सा टीवी लगाया गया है। बड़ी-बड़ी पेटिंग्स से दीवारों को सजाया गया है। इस रूम को महेश बाबू अपने वर्कस्टेशन के तौर पर भी यूज़ करते हैं। साथ ही यहां वो अपने बच्चों के साथ लेज़ी टाइम भी स्पेंड करते हैं।

महेश बाबू के घर में एक स्विमिंग पूल भी है। यहां स्विमिंग करते हुए महेश बाबू और नम्रता अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ इंस्टाग्राम शेयर करते हैं।और ये हैं महेश बाबू और नम्रता की लिटिल प्रिसेंज़ सितारा का रूम। सितारा के रूम को इन्होने प्रिसेंज़ और ड्रीमलैंड थीम के साथ डिज़ाइन किया है।

Source:- E-24 Bollywood

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper