साउथ के 4 सुपरस्टार्स की खूबसूरत पत्नियों से, नंबर 4 की पत्नी है सबसे खूबसूरत

बॉलीवुड फिल्मों के बाद भारत के लोग साउथ फिल्मों को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। साउथ की फिल्मों में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलता है, शायद इसी कारण लोग आजकल इन फिल्मों को ज्यादा पसंद करने लगे हैं। साउथ के सुपरस्टार्स की पर्सनल लाइफ से काफी लोग अनजान हैं। आइए जानते हैं साउथ के इन 4 सुपरस्टार्स की खूबसूरत पत्नियों के बारे में, जिनके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं।

1. अल्लू अर्जुन: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की पत्नी का नाम स्नेहा रेड्डी है। स्नेहा रेड्डी की खूबसूरती किसी फिल्म अभिनेत्री से कम नहीं है, हालांकि वह काफी सिंपल लाइफ जीना पसंद करती हैं। अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी की शादी साल 2011 में संपन्न हुई थी।

2. सूर्या: सूर्य की पत्नी का नाम ज्योतिका है जो साउथ की मशहूर फिल्म अभिनेत्री हैं। साउथ फिल्मों में काम करने के साथ-साथ ज्योतिका ने कुछ हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। सूर्या और ज्योतिका की शादी साल 2006 में हुई थी।

3. नागार्जुन: नागार्जुन की पत्नी का नाम अमाला अक्कीनेनी है। नागार्जुन ने अमाला से साल 1992 में शादी की थी। उनकी पहली पत्नी का नाम लक्ष्मी था जिनसे उन्होंने साल 1990 में तलाक ले लिया।

4. महेश बाबू: भारतीय फिल्म अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर ही महेश बाबू की पत्नी है। नम्रता ने बॉलीवुड, तेलुगू और मलयालम सिनेमा की फिल्मों में काम किया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
Loading...
E-Paper