साड़ी में फैंस पर कहर ढाती हैं कैटरीना कैफ, देखिए उनका देसी अंदाज

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) यूं तो सभी आउटफिट्स में ग्लैमरस लगती हैं। मगर जो कहर वह साड़ी पहन कर ढाती हैं, उसकी बात ही अलग है।

यह बात किसी को बताने की जरूरत नहीं है कि जब कटरीना ने बॉलीवुड में कदम रखा था तब वह अपनी बोल्डनेस से मशहूर हुई थीं। धीरे-धीरे जब उन्होंने अपना ग्लैमर दिखाना शुरू किया तो फैंस भी लट्टू हो गए।

कई अवॉर्ड फंक्शन से लेकर पार्टी तक में कैटरीना कैफ को साड़ी में देखा गया है। हालांकि साड़ी पहनना थोड़ा मुश्किल जरूर है लेकिन इस तस्वीर में कटरीना ने प्री ड्रेप साड़ी पहन रखी है।

बीज कलर की साड़ी में पल्लू की जगह पर बीड्स की मदद से बना टसल, साड़ी को ग्लैमरस बना रहा है।

कैटरीना को साड़ी में देखकर फैंस अपनी भावनाओं पर काबू नहीं कर पाते हैं। कई लोगों को तो समझ में नहीं आता है कि किन शब्दों में उनकी तारीफ की जाए।

फैंस ही नहीं बल्कि खुद सलमान खान भी कैटरीना कैफ की साड़ी वाले लुक पर फिदा हो जाते हैं। फिल्म भारत के प्रोमोशन के दौरान कटरीना ज्यादातर साड़ी मैं नजर आई थीं।

एक बार तो खुद सलमान ने कटरीना के साथ तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह बहुत प्यार से उन्हें निहार रहे थे, या कहें कि उनकी खूबसूरती को देख सलमान भी नजरें नहीं हटा पाए।

कई मौकों पर कटरीना को अलग-अलग कलर की साड़ी में देखा गया है। फिर चाहे वह व्हाइट कलर हो या रेड, कैटरीना की खूबसूरती ही ऐसी है कि उन पर हर तरह की साड़ी पर्फेक्ट लगती है।

यहां तक कि उनकी अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी में भी उनका साड़ी वाला लुक देखने को मिलेगा। फिल्म में वह अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी।

फिलहाल लोगों को इंतजार है फिल्म के गाने टिप टिप बरसा पानी के रीमेक का, जिसमें कटरीना येलो कलर की साड़ी पहने अक्षय कुमार के साथ रोमांस का तड़का लगाते नजर आने वाली हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper