साढ़े 4 साल की उम्र में ही अलग हो गए थे इस अभिनेत्री के माता-पिता, ऐसे बीता बचपन

बी-टाउन से अक्सर स्टार्स के अफेयर और ब्रेकअप की खबरें आती रहती हैं. फिल्म इंडस्ट्री में कुछ ऐसे सितारे रहे जिन्होंने शादी के कुछ सालों बाद ही तलाक ले लिया. आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके माता-पिता बचपन में ही अलग हो गए थे. इस अभिनेत्री का बचपन काफी मुश्किलों में बीता.

हम बात कर रहे हैं जानी-मानी अभिनेत्री काजोल की. एक बार काजोल ‘नेटफ्लिक्स बहनस्प्लेनिंग’ पर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंची थी. जहां उन्होंने अपने पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे किए. साथ ही उन्होंने अपने पेरेंट्स के तलाक पर भी बात की. पेरेंट्स से तलाक पर बात करते हुए काजोल ने कहा था- मैं खुशकिस्मत हूं कि मेरी परवरिश बहुत अच्छी तरीके से की गई. मैं खुद को लकी मानती हूं, मुझे इतनी फॉर्वड सोच रखने वाले लोगों ने बढ़ा किया. उन्होंने मुझे जिंदगी के बारे में बहुत कुछ सिखाया. मुझे एडल्ट होने के बारे में समझाया, जब मैं बच्ची थी.

आगे काजोल ने कहा था- मेरे पेरेंट्स तब अलग हो गए थे, जब मैं साढ़े 4 साल की थी. तब अजीब लगता था जो अपने माता-पिता के साथ रहते थे. मैं अपने पिता से अलग प्यार करती थी और अपने मां से अलग प्यार करती थी. मैंने उन्हें बहुत प्यार किया. आपको बता दें कि काजोल की मां तनुजा ने 1973 में बंगाली फिल्ममेकर शोभू मुखर्जी से शादी की. लेकिन शादी के कुछ साल बाद ही तनुजा और शोमू अलग हो गए थे. लेकिन उन्होंने कभी तलाक नहीं लिया. इस कपल की दो बेटियां काजोल और तनीषा है. काजोल ने अजय देवगन से शादी की. जबकि तनीषा अपनी मां के साथ ही रहती हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper